Delhi Doctors Protest: AIIMS के फैकल्टी एसोसिएशन ने की कल OPD और OT सेवाएं बंद करने की घोषणाा

रेनू अकर्णिया Fri, 16 Aug 2024-9:27 pm,

Delhi Doctors Protest: कोलकाता में एक महिला डॉक्टर के साथ बलात्कार और हत्या के मामले के विरोध में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान के फैकल्टी एसोसिएशन (FAIM) ने कल OPD और OT सेवाओं को निलंबित करने की घोषणा की है.

Delhi Doctors Protest: कोलकाता में एक महिला डॉक्टर के साथ बलात्कार और हत्या के मामले के विरोध में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान के फैकल्टी एसोसिएशन (FAIM) ने कल OPD और OT सेवाओं को निलंबित करने की घोषणा की है. 


 

नवीनतम अद्यतन

  • Haryana Election: हरियाणा चुनाव को लेकर गृह मंत्री समेक बड़े नेताओं की बैठक 
    पीएम मोदी के साथ कैबिनेट की बैठक के बाद राजनाथ सिंह, अमित शाह, जेपी नड्डा और मनहोर लाल खट्टर की हरियाणा चुनाव को लेकर बड़ी बैठक चल रही हैं. 

  • Manish Sisodia Pad Yatra: पूरी दिल्ली मेरा परिवार है, ऐसा लग रहा है जैसे मैं अपने भाइयों और अपने बच्चों से मिल रहा हूं- मनीष सिसोदिया

  • Doctors Protest: AIIMS के फैकल्टी एसोसिएशन ने की कल OPD और OT सेवाएं बंद करने की घोषणाा
    कोलकाता में एक महिला डॉक्टर के साथ बलात्कार और हत्या के मामले के विरोध में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान के फैकल्टी एसोसिएशन (FAIM) ने कल OPD और OT सेवाओं को निलंबित करने की घोषणा की है. 

  • Delhi News: मनीष सिसोदिया की पद यात्रा शुरू, लोगों से कर रहे मुलाकात 
    दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की पद यात्रा शुरू. ग्रेटर कैलाश के डीडीए फ्लैट कालकाजी से मनीष सिसोदिया की पदयात्रा शुरू हो गई है. पद यात्रा के जरिए मनीष सिसोदिया दिल्ली के लोगों से मिल रहे हैं. ग्रेटर कैलाश से आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज भी मौजूद हैं. 
  • Haryana Election: जैसे एक किसान बारिश का इंतजार करता है, वैसे हरियाणा की जनता चुनाव आयोग की प्रेस कॉन्फ्रेंस का इंतजार कर रही थी कि कब उन्हें इस बीजेपी सरकार से छुटकारा पाने का मौका मिलेगा- दीपेंद्र हु्ड्डा 

  • Haryana Assembly Election: हमें किसी की जरूरत नहीं, कांग्रेस भारी बहुमत से हरियाणा में सरकार बनाएगी- कुमारी शैलजा 
    हरियाणा विधानसभा चुनाव की तारीख की घोषणा के बाद सिरसा से कांग्रेस सांसद कुमारी शैलजा का कहना है कि हम तैयार हैं और हरियाणा की जनता भी तैयार है. इसका नमूना हमने लोकसभा चुनाव में देखा और जिस तरह से हरियाणा सरकार जल्दबाजी में फैसले ले रही है, उससे साफ है कि हरियाणा सरकार हार स्वीकार कर ली है. हरियाणा को देश में आगे होना चाहिए था, लेकिन बीजेपी ने उसे पीछे धकेल दिया है. आम आदमी पार्टी के साथ चुनाव लड़ने की कोई बात नहीं है, मुझे लगता है कि हमें किसी की जरूरत नहीं है और कांग्रेस अपने आप में सक्षम है हम भारी बहुमत से सरकार बनाएंगे. 

  • Kolkata Doctor Murder Case: विरोध प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार को हिरासत में लिया 

  • Kolkata Doctor Murder Case: IMA केंद्रीय कानून बनाने और अस्पतालों को अनिवार्य सुरक्षा अधिकारों के साथ सुरक्षित क्षेत्र घोषित करने की मांग करता है

  • Delhi News: संसद भवन में झांकने और अपशब्द बोले पर शख्स को पुलिस ने किया गिरफ्तार 
    दिल्ली पुलिस ने संसद भवन के पास से एक शख्स को हिरासत में लिया. आरोपी संसद भवन की दीवार से अंदर झांक रहा था और अपशब्द बोल रहा था. पुलिस का कहना है कि शख्स की मानसिक हालत ठीक नहीं लग रही. CISF ने पकड़कर उसे दिल्ली पुलिस के हवाले किया है. 

     

  • Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए आप पार्टी पूरी तरह से तैयार है- आतिशी 

  • Haryana Election 2024: इस बार बदलाव के लिए वोट करेगी हरियाणा की जनता- AAP संदीप पाठक
    हरियाणा चुनाव की घोषणा पर AAP के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री डॉ संदीप पाठक का बयान. उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता ने सभी राजनीतिक दलों को मौका दिया, लेकिन सिर्फ दोखा दिया. हरियाणा की जनता इस बार बदलाव के लिए वोट देगी. आम आदमी पार्टी इस बार बहुत सीटें जीतेगी. अरविंद केजरीवाल को ये चाहे जेल में रखें, पार्टी आगे बढ़ती रहेगी. 

     

  • Haryana Assembly Election 2024: विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस तैयार, 4  अक्टूबर BJP हरियाणा से बाहर- उदयभान

  • Kolkata Doctor Rape-Murder Case: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने निकाली रैली 

  • Jammu Kashmir Assembly Election: जम्मू कश्मीर में तीन चरण में चुनाव होंगे

  • Haryana Assembly Election Date: हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों पर 1 अक्टूबर को होंगे चुनाव

  • Haryana Assembly Election Date Live: हरियाणा में विधानसभा चुनाव 90 सीटों के लिए होंगे, जिनमें से 73 सामान्य और 17 अनुसूचित जाति (SC) के लिए आरक्षित

  • Jammu Kashmir Assembly Election Date: जम्मू कश्मीर में टोटल 90 सीट हैं 
    CEC राजीव कुमार- जम्मू कश्मीर में टोटल 90 सीट हैं, जिसमें से 74 जनरल हैं, 9 ST और 7 SC हैं. जम्मू-कश्मीर में 87.9 लाख वोटर है, जिसमें 44.46 लाख मेल और 43 लाख महिलाओं की भागीदारी है. 19 अगस्त को अमरनाथ यात्रा खत्म हो रही है और 20 अगस्त को फाइनल रोल भी सामने आ जाएगा. 30 तारीख को सभी पार्टियों को इलेक्टरल रोल उपलब्ध करा दिए जाएंगे. 

  • Delhi News: बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के घर NDA की महत्वपूर्ण बैठक, सरकार के एजेंडों पर होगी चर्चा 
    एनडीए की महत्वपूर्ण बैठक बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के घर आज दोपहर 3:30 बजे बुलाई गई. सरकार के एजेंडे से महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा होगी. कल ही पीएम मोदी ने लाल किले से सेक्यूलर सिविल कोड की बात कही है. इस पर टीडीपी, जेडीयू जैसे सहयोगी दलों ने कहा है कि जब प्रस्ताव आएगा तब विचार करेंगे. अन्य राजनैतिक मुद्दों पर चर्चा संभव हैं. 

  • ECI PC: चुनाव आयोगी की प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई शुरू, ज्लद होगा चुनाव की तारीखों की ऐलान

  • Haryana Assembly Election date: हरियाणा, जम्मू-कश्मीर  समेत 4 राज्यों के चुनवों की तारीखों की घोषणा करेगा ECI

    भारत निर्वाचन आयोग आज हरियाणा विधानसभा समेत 4 राज्यों के चुनाव की तारीखों का ऐलान करेगा. हरियाणा में इस साल नवंबर महीने में वर्तमान सरकार का कार्यकाल पूरा हो रहा है, जिससे पहले चुनाव कराए जाने हैं. 

     

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link