Live Breaking News: नफे सिंह राठी हत्याकांड में तीन और लोगों के खिलाफ FIR दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2129237

Live Breaking News: नफे सिंह राठी हत्याकांड में तीन और लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

 Live Breaking News: नफे सिंह राठी हत्याकांड में तीन और लोगों के खिलाफ FIR दर्ज
LIVE Blog
Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ. 
 
 
 
 
 
 
26 February 2024
23:48 PM

Bollywood News: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के प्रमोशन कार्यक्रम में हंगामा

23:46 PM

Nafe Singh Rathi Murder Case: विदेश में बैठे मोस्ट वांटेड गैंगस्टर के शूटर और गुर्गे पर हरियाणा पुलिस को शक, गैंगस्टर के करीबी से तिहाड़ जेल में कल होगी पूछताछ  
 सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक हरियाणा पुलिस को शक है कि विदेश में बैठे मोस्ट वांटेड गैंगस्टर के शूटर और गुर्गे नफे सिंह की हत्या में शामिल हो सकते हैं. UK में बैठे मोस्ट वांटेड गैंगस्टर ने कुछ महीने पहले दिल्ली में बीजेपी नेता की हत्या करवाई थी. हरियाणा पुलिस इस मोस्ट वांटेड गैंगस्टर के करीबी से कल यानी मंगलवार को तिहाड़ जेल में पूछताछ करेगी. आज हरियाणा पुलिस ने टॉप मोस्ट गैंगस्टर संदीप उर्फ कला जठेड़ी से तिहाड़ जेल में पूछताछ की. संदीप उर्फ कला जठेड़ी ने नफे सिंह की हत्या में अपना हाथ होने से साफ इंकार कर दिया. हरियाणा पुलिस को ऐसे सबूत मिल रहे हैं जिसके बाद पूरा शक विदेश में बैठे मोस्ट वांटेड गैंगस्टर के शूटरों और गुर्गों पर जा रहा है. हरियाणा पुलिस की जांच जारी है. 

23:10 PM

Nafe Singh Rathi: नफे सिंह राठी हत्याकांड मामले में तीन और लोगों के खिलाफ मामला दर्ज, 2 का दो राजनीतिक पार्टी से तालुक
नफे सिंह राठी हत्याकांड में तीन और लोगों के नाम FIR दर्ज की गई है, तीन लोगों में से दो राजनीतिक पार्टी से तालुक रखते हैं. जिन तीन लोगों को FIR में नामजद किया गया है. उसमें वीरेंद्र राठी, संदीप राठी, राजपाल शर्मा शामिल हैं. हरियाणा की राजनीति से जुड़े है तीन में से दो शख्स जिन्हें FIR में नामजद किया गया है. 

 

22:57 PM

UP CM Yogi News: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सुबह 9 बजे राज्यसभा चुनाव के लिए करेंगे वोटिंग

22:07 PM
Maharshtra News: उरण तालुका के तिघोडो गांव के पास छोटा पुल गिरने से दो की मौत, तीन घायल
नवी मुंबई के उरण तालुका के तिघोडो गांव के पास एक छोटा पुल गिरने से दो लोगों की मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक चिरले गांव के पास खेत पर जाने के लिए यह पुल बनाया गया था, जो कि काफी पुराना था. ये पुल 40-50 साल पुराना था. इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हो गए.
21:20 PM

Article 370 Movie: बीजेपी की ओर से आज दिल्ली में फिल्म 'आर्टिकल 370' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई

20:59 PM

Water Supply in Delhi: दिल्ली के इन इलाकों में कम दबाव पर होगी पानी की सप्लाई

दिल्ली के कई इलाकों में यमुना में प्रदूषक तत्वों की मात्रा अधिक होने के कारण कम दबाव पर पानी की सप्लाई होगी.  दिल्ली जल बोर्ड ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया से जरिये दी है. 

20:15 PM

Vijay Shekhar Sharma: विजय शेखर शर्मा ने Paytm पेमेंट बैंक से दिया इस्तीफा

20:07 PM
Nafe Singh Rathi: बहादुरगढ़ में नफे सिंह राठी का हुआ अंतिम संस्कार, अभय चौटाला समेत कई बड़े नेता मौजूद
इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी पंचतत्व में विलीन. बहादुरगढ़ के राम बाग में अंतिम संस्कार किया गया. भारी पुलिस सुरक्षा के बीच नफेसिंह राठी का अंतिम संस्कार किया गया. इस मौके पर अभय चौटाला, पूर्व विधायक नरेश शर्मा, श्याम सिंह राणा और रामपाल माजरा समेत शहर के सैंकड़ों गण्यमान्य व्यक्ति रहे उपस्थित.
19:45 PM

Delhi Fire News: सदर बाजार की जनता मार्केट में छत पर बने टीन शेड में लगी आग, हताहत होने की सूचना नहीं
पुरानी दिल्ली के सदर बाजार की जनता मार्केट में छत पर बने एक टीन शेड में आग लगने की वजह से हड़कंप मच गया. मौके पर दमकल की 10 गाड़ियां पहुंची, लेकिन समय रहते ही आग पर काबू पा लिया गया. जिससे आग ज्यादा हानि नहीं हुई. फिलहाल इसमें किसी के घायल या हताहत होने की सूचना नहीं है. 

19:35 PM

Delhi Fire News: सदर बाजार में एक गोदाम में लगी आग,  दमकल की 10 गाड़ियां मौजूद
सदर बाजार में एक गोदाम में आग लग गई. दमकल की 10 गाड़ियां मौके पर मौजूद. आग बुझाने का काम जारी है. विवरण की प्रतीक्षा है.

18:57 PM

Delhi MCD News: दिल्ली नगर निगम मुख्यालय में रीसाइकल प्लास्टिक बोतलों से बनाया गया सेल्फी प्वाइंट, मेयर डॉ शैली ओबरॉय ने किया उद्घाटन

18:56 PM
Haryana News: हरियाणा विधानसभा में 2 विधेयक किए गए पास 
विधेयक 1- हरियाणा अन्तरराष्ट्रीय गीता जयंती मेला प्राधिकरण विधेयक, 2024 पारित हुआ 
2- सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेध और व्यापार तथा वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण का विनियमन) हरियाणा विधेयक पारित हुआ
18:55 PM

Haryana News: हरियाणा विधानसभा सदन की कार्यवागी कल सुबह 11 बजे तक के लिए स्थगित

18:53 PM

Haryana News: हरियाणा विधानसभा सदन में शव सम्मान विधेयक पर हुई चर्चा
भुपेंद्र सिंह हुड्डा ने हरियाणा विधानसभा सदन में कहा बिश्नाई गैंग का नाम आ रहा है. सदन में शव सम्मान विधेयक पर हो चर्चा की गई. शव का सम्मानजनक निपटान विधेयक. वहीं गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि मांग और प्रदर्शन के लिए और भी बहुत तरीके हैं. शव को रखकर प्रदर्शन करना सही नहीं है. फिर भी अगर कोई समस्या है तो इस पर विचार करके कल फिर विधेयक पर चर्चा की जाएगी.

18:43 PM

Famers Protest: नेशनल हाईवे 44 के साथ लगती सर्विस लाइन को आमजन के लिए खोला गया
किसानों के आंदोलन के चलते कंक्रीट डालकर पक्के सील किए गए शाहाबाद में नेशनल हाईवे 44 के साथ लगती सर्विस लाइन को प्रशासन ने खोला, आमजन व यात्रियों को राहत मिली है.

18:13 PM

Pankaj Udhas के निधन पर सलीम मर्चेंट ने जताया दुख, कहा कि हमने एक महान कलाकार और महान इंसान को खो दिया 

17:57 PM

Vantara: रिलायंस फाउंडेशन ने वंतारा की घोषणा की- एक व्यापक पशु बचाव, देखभाल, संरक्षण और पुनर्वास कार्यक्रम, जो भारत में अपनी तरह का पहला है.

17:41 PM

Delhi News: भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने "भाजपा को जानें" पहल के तहत नॉर्वेजियन संसदीय प्रतिनिधिमंडल से की मुलाकात

17:30 PM
Pankaj Udhas Death: पंकज उदास की शायद कल अंतिम यात्रा निकाली जाएगी
ब्रीच कैंडी अस्पताल में पंकज उदास के भाई और परिजनों का इंतजार हो रहा है. फिर बाद में निर्णय लेंगे की अंतिम विदाई कब देनी है. शायद कल अंतिम यात्रा निकाली जाएगी.
17:17 PM
Nafe Singh Rathi: दिल्ली, समेत कई राज्यों की जेल में हरियाणा पुलिस कर रही गैंगस्टर्स से पूछताछ
नफे सिंह हत्याकांड मामले में सूत्रों के मुताबिक अलग -अलग तरह के हथियारों से नफे सिंह राठी पर गोलियां चलाई गई. मौके पर अलग-अलग के कारतूस बरामद हुए. दिल्ली के तिहाड़ जेल में कुछ गैगस्टर्स से हरियाणा पुलिस पूछताछ करने पहुंची थी. दिल्ली के अलावा कुछ और राज्यों की जेल में भी हरियाणा पुलिस गैंगस्टर्स से पूछताछ कर रही है.
17:12 PM

Nafe Singh Rathi हत्याकांड में चिन्हित आरोपियों की तलाश की जा रही है. पांच टीमें मामले की जांच कर रही हैं- DC Jhajjar 

16:52 PM

Nafe Singh Rathi Murdercase: नफे सिंह राठी का पोस्टमार्टम शुरू हो गया है

16:24 PM

Pankaj Udhas Death: अनुभवी गजल गायक पंकज उधास का लंबी बीमारी के कारण हुआ निधन

16:11 PM

Nafe Singh Rathi Murdercase: नफे सिंह राठी हत्याकांड मामसे में पूर्व MLA समेत 12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

16:04 PM

Haryana News: नफे सिंह राठी के हत्याकांड में कई लोगों से पूछताछ चल रही है
एसपी झज्जर अर्पित जैन का नफे सिंह राठी के हत्याकांड को लेकर कहा कि इसमें कई लोगों से पूछताछ चल रही है. कोई अरेस्ट नहीं हुआ है. संदिग्धो से पूछताछ चल रही है. सबको सुरक्षा देंगे जिसको चाहिए. काफी इन्फो है उस पर काम कर रहे है. मल्टीपल टीम इस पर काम कर रही है.

15:39 PM

Bahadurgarh News: इनेलो प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह की हत्या मामले में दो आरोपी गिरफ्तार
इनेलो प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह की हत्या मामले में दो आरोपी गिरफ्तार. अभय चौटाला ने बताया कि एसपी से उनकी बात हुई है. प्रदेश सरकार ने मजबूरी में सीबीआई जांच की मांग मानी है. विधानसभा में गृहमंत्री निल विज ने सीबीआई जांच की बात कही है. अभय ने कहा कि सोची समझी साजिश के तहत कॉन्ट्रैक्ट किलिंग हुई है. अभय ने नफे सिंह की हत्या को राजनीतिक हत्या बताया है. 

15:35 PM

Delhi PAC Meeting: कल सीएम आवास पर PAC की बैठक होगी, जिसमें लोकसभा उम्मीदवारों के नाम को लेकर बैठक में होगी चर्चा. 

15:32 PM

Haryana News: नफे सिंह राठी हत्याकांड के आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा, CBI से कराई जाएगी जांच- अनिल विज
राज्य विधानसभा में हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि हरियाणा इनेलो प्रमुख नफे सिंह राठी हत्याकांड की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराई जाएगी. इस हत्याकांड के आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा और सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

15:22 PM

Delhi News: दिल्ली नगर निगम सदन की बैठक शुरू होते ही जोरदार हंगामा, स्थगित हुई कार्यवाही

Trending news