Delhi NCR Live Update: आर्मी से सेवानिवृत्त बुजुर्ग ने हॉस्पिटल के टॉयलेट में लगाई फांसी

जी मीडिया ब्‍यूरो Mon, 21 Aug 2023-2:31 pm,

Delhi NCR Live Update: फिमस हॉस्पिटल में इलाज करवाने आए पूर्व सेवानिवृत्त बुजुर्ग रणजीत की संदिग्ध हालत में मौत का मामला सामने आया है. बुजुर्ग रणजीत ने हॉस्पिटल के बाथरूम में जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या की है.

Delhi NCR Live Update: फिमस हॉस्पिटल में इलाज करवाने आए पूर्व सेवानिवृत्त बुजुर्ग रणजीत की संदिग्ध हालत में मौत का मामला सामने आया है. बुजुर्ग रणजीत ने हॉस्पिटल के बाथरूम में जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या की है.

नवीनतम अद्यतन

  • स्कूल बस में लगी आग
    गाजियाबाद के थाना सिहानी गेट इलाके में पब्लिक स्कूल की बस में आग लगने से हड़कंप मच गया. गनीमत रही उस समय बस में कोई स्कूली छात्र मौजूद नहीं था. बस में मौजूद ड्राइवर ने कूदकर अपनी जान बचाई.

     

  • पीड़िता से मिलने नहीं देने पर DCW अध्यक्ष धरने पर
    डीसीडब्ल्यू प्रमुख को अस्पताल के बाहर धरने पर बैठने के लिए मजबूर होना पड़ा, क्योंकि अधिकारियों ने उन्हें यह कहते हुए पीड़िता से मिलने की अनुमति देने से इनकार कर दिया कि पुलिस ने उनसे ऐसा नहीं करने को कहा है.

     

  • बुजुर्ग ने हॉस्पिटल के टॉयलेट में लगाई फांसी
    फिमस हॉस्पिटल में इलाज करवाने आए पूर्व सेवानिवृत्त बुजुर्ग रणजीत की संदिग्ध हालत में मौत का मामला सामने आया है. बुजुर्ग रणजीत ने हॉस्पिटल के बाथरूम में जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या की है.

  • कैलाशपुरी में देर रात को युवक ने गोली चलाई
    साउथ वेस्ट जिले सागरपुर कैलाशपुरी में देर रात को युवक ने गोली चलाई. कैलाशपुरी में किराये पर रहने वाले युवक को गोली लगी. घायल को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. पुलिस गोली चलाने वाले हमलावरों की तलाश कर रही है. सागरपुर पुलिस घायल युवक से ब्यान लेने में जुटी है.

     

  • बिजली का खंबा लगाते समय लगा करंट
    अस्पताल के सामने बिजली का खंभा लगाते समय 11 हजार केवी की लाइन की चपेट में आने से सात कर्मचारी झुलस गए. वहीं परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने इलैक्ट्रॉनिक्स कंस्ट्रक्शन कंपनी के ठेकेदार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

     

  • फैक्ट्री में लगी भीषण आग
    दिल्ली के निलोती गांव की 2 फैक्ट्री में भीषण आग लगी गई है. 10-10 फायर टेंडर आग पर काबू पाने में जुटी हैं. फिलहाल किसी के हताहत होने खबर नही है.

  • कैफे में हुई झड़प
    नेताजी सुभाष प्लेस इलाके में एक कैफे में हुई झड़प के दौरान एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. मामले में एक व्यक्ति को पकड़ा गया है, अन्य आरोपियों की तलाश जारी है.

  • प्रशासन अवैध साईं मंदिर को हटा रहा
    दिल्ली के गीता कॉलोनी में अवैध रूप से बने साईं मंदिर को भारी सुरक्षा के बीच प्रशासन द्वारा गिराया जा रहा है. इसके साथ ही लक्ष्मी नगर में भी G-20 के चलते अवैध रूप से सड़कों पर लगाए बड़े विज्ञापन के बोर्ड को भी हटाया जा रहा है.

  • दिल्ली के विकासपुरी खड्डा कॉलोनी इलाके में सड़क नाली और सीवर की सुविधा ना होने से लोग पिछले कई साल से परेशान

  • भिवानी में आज कांग्रेस का SRK गुट बीजेपी- जेजेपी सरकार के खिलाफ करेगा विशाल जन विरोध प्रदर्शन

  • बाढ़ को लेकर प्रदर्शन की तैयारी
    22 अगस्त को हरियाणा, पंजाब और अन्य राज्यों के किस चंडीगढ़ में प्रदर्शन करने की तैयारी में है. किसानों की केंद्र और राज्य सरकारों से मांग है कि किसानों को बाढ़ से हुए नुकसान का मुआवजा दिया जाए, जहां पर मुआवजा दिया भी गया है वह पर्याप्त नहीं है.

     

  • दूसरा T20 ई डबलिन
    भारत ने आयरलैंड को हराया. 33 रनों से जीत दर्ज की.

  • हुड्डा का चुनावी मेनिफेस्टो
    हरियाणा के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता भूपिंदर सिंह हुड्डा का कहना है कि राज्य में हमारी सरकार बनने के बाद हम बुजुर्गों की पेंशन बढ़ाएंगे, उन्हें 6000 रुपये प्रति महीने मिलेंगे. गैस सिलेंडर 500 रुपये में दिया जाएगा. दलितों और पिछड़ों को 100 गज के प्लॉट दिए जाएंगे. पिछड़े वर्ग की क्रीमी लेयर 6 लाख से बढ़ाकर 10 लाख रुपये की जाएगी. गरीब परिवारों को 300 यूनिट मुफ्त बिजली दी जाएगी.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link