Delhi NCR Live Update: दिल्ली में MLA फंड बढ़ाकर किया गया 7 करोड़, BJP की मांग- 10 करोड़ किया जाए
Advertisement

Delhi NCR Live Update: दिल्ली में MLA फंड बढ़ाकर किया गया 7 करोड़, BJP की मांग- 10 करोड़ किया जाए

Delhi NCR Live Update: दिल्ली विधानसभा शीतकालीन सत्र के दौरान बीजेपी ने दिल्ली के विधायकों की फंड बढ़ाकर 10 करोड़ की मांग की. दिल्ली में विधाक निधि बढ़ाकर 7 करोड़ की गई.

 

Delhi NCR Live Update: दिल्ली में MLA फंड बढ़ाकर किया गया 7 करोड़, BJP की मांग- 10 करोड़ किया जाए
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

15 December 2023
14:13 PM

स्कूल बस और सुमो की टक्कर में चार बच्चे हुए घायल

गाजियाबाद के सेक्टर- 4 वसुंधरा स्थित एक निजी स्कूलों की बस की टाटा सुमो से टक्कर होने से चार बच्चे हुए. घटना के वक्त 29 बच्चे थे स्कूल बस में सवार वसुंधरा के लिए ली कर्स्ट अस्पताल में चल रहा है. इलाज 
4 बच्चों के चोट आई. बाकी सभी स्कूल प्रशासन द्वारा परिजनों को सूचित करने के बाद भेजा गया घर

 

13:17 PM

हरियाणा में नगर निगम के कर्मचारियों की हड़ताल आज दूसरे दिन भी जारी रही

हरियाणा में नगर निगम के कर्मचारियों की हड़ताल आज दूसरे दिन भी जारी रही. हिसार में ​भी निगम कर्मचारियों ने हड़ताल करते हुए अपनी मांगों को लेकर नगर निगम में धरना लगाते हुए प्रदर्शन किया.

13:14 PM

हाउस टैक्स के 10 हजार नोटिसों से भी दुकानदारों को मिलेगी राहत

कश्मीरी गेट, सदर बाजार, कमला नगर, राजौरी गार्डन, लाजपत नगर, करोल बाग, चांदनी चौक, उद्योग नगर, बवाना, पीरागढ़ी और मंगोलपुरी जैसे इलाकों में पिछले दिनों दिल्ली नगर निगम की ओर से 10 हजार से ज्यादा दुकानदारों और फैक्ट्री मालिकों को नोटिस भेजे गए।
इसमें हाउस टैक्स से जुड़े 20 साल के रेकॉर्ड की मांग की गई

13:13 PM

कांग्रेस नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री जय प्रकाश उर्फ जेपी ने सरकार पर विधानसभा सेंशन से भागने का आरोप 

कांग्रेस नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री जय प्रकाश उर्फ जेपी ने सरकार पर विधानसभा सेंशन से भागने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के सामने बीजेपी वाले टिक नहीं पा रहे हैं, वो इधर उधर की बात करके गुमराह कर रहे है.

11:56 AM

दिल्ली में MLA फंड बढ़ाकर किया गया 7 करोड़, BJP की मांग- 10 करोड़ किया जाए

दिल्ली विधानसभा शीतकालीन सत्र के दौरान बीजेपी ने दिल्ली के विधायकों की फंड बढ़ाकर 10 करोड़ की मांग की. दिल्ली में विधाक निधि बढ़ाकर 7 करोड़ की गई.

11:55 AM

रोहतक में बार चुनाव आज 13 प्रत्याशियों के भविष्य का फैसला करेंगे 3249 वकील, पहली बार ई वीएम का हो रहा है इस्तेमाल

रोहतक बार का चुनाव आज होगा जिसमें 5 पदों (प्रधान, उपप्रधान, सचिव, सहसचिव व लाइब्रेरी इंचार्ज) के लिए वोटिंग हो रही है पांचों पदों के लिए कुल 13 उम्मीदवार मैदान में हैं इन 13 उम्मीदवारों के भविष्य का फैसला 3249 वकील करेंगे.

11:52 AM

हरियाणा में हड़ताल पर 40 हजार निकाय कर्मचारी

हरियाणा के 40 हजार से अधिक नगर पालिका, परिषद व निगम कर्मचारियों ने दो दिवसीय टूल डाउन, पेन डाउन हड़ताल शुरू कर दी है. नगर पालिका कर्मचारी संघ हरियाणा के राज्य प्रधान नरेश कुमार शास्त्री ने सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

10:48 AM

लोक सभा और राज्य सभा से निलंबित विपक्षी सांसदों का गांधी मूर्ति पर प्रदर्शन और धरना।

10:47 AM

मुख्यमंत्री मनोहर लाल उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला और तमाम कैबिनेट मंत्री पहुंचे विधानसभा

विधानसभा का शीतकालीन सत्र आज से शुरू, विधानसभा पहुंचे मुख्यमंत्री मनोहर लाल, विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता, शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर, परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा , कृषि मंत्री जेपी दलाल, सहकारिता मंत्री बनवारी लाल, उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला और शहरी स्थानीय निकाय मंत्री कमल गुप्ता , पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली भी विधानसभा पहुंचे

10:37 AM

रायपुर रानी के जासपुर, बरवाला के बुधीराजा पेट्रोल पंप पर स्विफ्ट डिजायर कार में आकर दो युवकों ने डीजल डलवाकर फरार

पंचकूला के रायपुर रानी, बरवाला क्षेत्र में लगे पेट्रोल पंपों पर इन दिनों एक स्विफ्ट डिजायर कार में सवार दो सरदार युवकों का इतना खौफ चल रहा है कि वह लगभग 8 किलोमीटर के दायरे में चार पेट्रोल पंपों पर लगभग 60000 का डीजल डलवा कर एक सप्ताह के भीतर चार बार फरार हो चुके है.

09:37 AM

पकड़ा गया ललित झा

संसद की सुरक्षा में चूक के मामले के ललित मोहन झा को कर्तव्य पथ इलाके से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार कर स्पेशल सेल को सौप दिया गया है इससे पहले संसद भवन में अंदर घुसे आरोपी सागर शर्मा मनोरंजन और पार्लियामेंट के बाहर नारे लगाने वाली नीलम और अमोल को स्पेशल सेल ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था.

09:36 AM

संसद की सुरक्षा में सेंध मामलाः आरोपी विशाल उर्फ विक्की अपने घर पर नहीं मौजूद 

संसद की सुरक्षा में सेंधमारी के मामले जिस आरोपी विशाल उर्फ़ विक्की को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया था. उसके घर पर फिलहाल ताला लगा हुआ है. दरअसल, गुरुग्राम के सेक्टर 7 एक्सटेंशन में स्थित विशाल उर्फ़ विक्की के घर पर ही वह चारों आरोपी रुके हुए थे, जिन्होंने संसद में अंदर घुसकर स्मोग क्रैकर्स का प्रयोग किया.

09:34 AM

संसद सुरक्षा चूक मामला में बड़ा खुलासा

संसद में सेंधमारी की घटना को अंजाम देने में महेश नाम का शख्स भी शामिल था. आरोपी ललित झा ने महेश के साथ थाने में  सरेंडर किया. इस घटना में महेश कौन है?

09:01 AM

कर्मचारियों की टूल डाउन

दिखाई दे रहा नजारा फरीदाबाद नगर निगम मुख्यालय का है. जहां नगर निगम मुख्यालय के बाहर सर्व कर्मचारी संघ के बैनर तले कर्मचारियों ने प्रदेशव्यापी दो दिवसीय टूल डाउन पेन डाउन हड़ताल शुरू की हुई है. 

08:09 AM

हरियाणा विधानसभा का शीतकालीन सत्र सुबह 11 बजे होगी शुरू, इन 20 सवालों पर हंगामा होने के आसार

आज से हरियाणा विधानसभा का शीतकालीन सत्र शुरू होने जा रहा है. सुबह 11 बजे से कार्रवाई शुरू होगी. सदन में सबसे पहले रखा जाएगा शोक प्रस्ताव. इसके बाद शुरू होगा प्रश्न काल, इसके बाद पेश की जाएगी कार्य समिति की पहली रिपोर्ट. इसके बाद शून्य काल शुरू होगा. 

08:08 AM

संसद की सुरक्षा में सेंध के मामले में जिन चार आरोपियों को गिरफ्तार किया उनसे स्पेशल सेल न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में पूछताछ कर रही है

राजधानी दिल्ली में 13 दिसंबर को संसद भवन के अंदर दो लोग घुस गए थे जिसकी वजह से काफी हंगामा हुआ था. इस पूरे मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था. कल ही पांचवें आरोपी ललित जाने दिल्ली के कर्तव्य पथ पुलिस स्टेशन पर आत्मसमर्पण कर दिया था.

08:07 AM

आज सदन में उठेगा बाढ़ से हुए नुकसान और मुआवजे का मुद्दा, अवैध कॉलोनी से जुड़े सवाल भी पूछे जाएंगे

15 दिसंबर से हरियाणा विधानसभा का शीतकालीन सत्र शुरू हो रहा है. सत्र के पहले दिन विधायकों की ओर से लगाए गए सवालों में से 20 सवाल चुने गए हैं. विधायकों की ओर से अलग-अलग मुद्दों पर सवाल लगाए गए थे.

08:04 AM

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़

थाना लोनी पुलिस की बदमाश से मुठभेड़, गाजियाबाद पुलिस के लिए सिरदर्द बने शादी समारोह में बैग छीनने वाले गिरोह के शातिर बदमाश दिलबर उर्फ दिलावर को मुठभेड़ के दौरान लगी गोली, बंथला फ्लाईओवर के पास चेकिंग के दौरान पुलिस टीम पर फायर कर भागे बदमाश की बंद फाटक के पास की घेराबंदी

07:17 AM

बिजली नहीं होने से फोन की लाइट व दीया जलाकर करवाई डिलीवरी

सिविल अस्पताल में बत्ती गुल होने से मरीज बेहाल हैं. चरखी दादरी के सिविल अस्पताल में बिजली व्यवस्था इन दिनों परेशानी का सबब बनी हुई है. बिजली नहीं होने से फोन की लाइट व दीया जलाकर करवाई डिलीवरी करवाई.

06:51 AM

मनीष सिसोदिया को SC से बड़ा झटका, जमानत की याचिका खारिज

सुप्रीम कोर्ट ने कथित शराब नीति घोटाला मामले में जमानत से इनकार के खिलाफ दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया द्वारा दायर समीक्षा याचिका खारिज कर दी है.

Trending news