Delhi- NCR Live Update: दिल्ली- NCR में जल्द एंट्री लेने जा रहा है मानसून, अगले 3 महीने मिलेगी गर्मी से राहत

निकिता चौहान Thu, 22 Jun 2023-11:52 am,

राजधानी दिल्ली में पिछले दो दिनों में हुई बारिश के वजह से दिल्लीवासियों को गर्मी से काफी राहत मिली है. मौसम विभाग के मुताबिक, 27 जून तक दिल्ली में हल्की और भारी बारिश की हो सकती है.

Delhi- NCR Live Update: राजधानी दिल्ली में पिछले दो दिनों में हुई बारिश के वजह से दिल्लीवासियों को गर्मी से काफी राहत मिली है. मौसम विभाग के मुताबिक, 27 जून तक दिल्ली में हल्की और भारी बारिश की हो सकती है. इसी के साथ मौसम विभाग ने बड़ी खुशखबरी देते हुए कहा है कि जल्द ही मानसून दिल्ली में शुरू हो जाएगा और तीन महीने के लिए गर्मी से राहत मिलेगी.

नवीनतम अद्यतन

  • इब्राहिमपुर के सुशांत बहार में रहने वाले लोगों की नींद उड़ चुकी है।

    बुराड़ी के केशव नगर में डीडीए विभाग द्वारा डेमोलेशन की बड़ी कार्यवाही को अंजाम दिया गया, जिसमें दर्जनो लोगों के आशियाने उजड़ गए. उसके बाद अब इब्राहिमपुर के सुशांत बहार में रहने वाले लोगों की नींद उड़ चुकी है. 

  • चोरी के शक में लड़की को पीट-पीट कर मार डाला, पुलिस ने आठ को लिया हिरासत में

    गाजियाबाद में ज्वेलरी चोरी के शक में युवती की पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने आठ लोगों को हिरासत में लिया है। देर रात तक उनसे पूछताछ चलती रही. आरोपी युवती को डंडे और लोहे की रॉड से तब तक पीटते रहे, जब तक वो मर नहीं गई. पिटाई से जब वो युवती चीखने चिल्लाने लगी, तो आरोपियों ने तेज आवाज में गाने बजा दिए, ताकि पड़ोसियों को शक न हो.

  • दिल्ली गुरुग्राम एक्सप्रेस वे पर ट्रैफिक स्लो

    गुरुग्राम से दिल्ली जाने वाले रास्ते पर हल्का जाम देखने को मिलता है. इसी के साथ राजीव चौक से लेकर इफको चौक तक ट्रैफिक स्लो रहता है.

  • हैवी ट्रैफिक और जाम से लोगों को होना पड़ता है दो-चार

    गाजियाबाद से रोजाना लाखों लोग दिल्ली नोएडा के लिए ऑफिस के लिए निकलते हैं जहां उनको तो ज्यादा हैवी ट्रैफिक और जान से दो-चार होना पड़ता है तस्वीर nh9 की है जहां हाईवे बनने के बाद बावजूद लोगों को ऑफिस निकलते समय हैवी ट्रैफिक से दो-चार होना पड़ता है

  • ग्रेटर नोएडा के बिलासपुर नहर पर लगता है रोज भीषण जाम यात्रीओं को करना पड़ता है घंटों मुश्किलों का सामना

    ग्रेटर नोएडा के बिलासपुर नहर पर लगता है रोज भीषण जाम,जाम से यात्रिओ को करना पड़ता है मुश्किलो का सामना,कई कई घण्टे तक यात्री जाम में फंसे रहते है और ये जो नहर है ग्रेटर नोएडा से बुलंदशहर और अलीगढ़ के यात्री ज्यादातर करते है सफर इस समय भी आप तस्वीरों में देख सकते है किस कदर बसे गाड़िया इस जाम में फंसी हुई है और जाम खुलने का नाम नही ले रहा

     

     

  • दिल्ली सरकार लाने जा रही क्लाउड किचन योजना, 4 लाख लोगों को मिलेगा लाभ

    दिल्ली सरकार बहुत जल्द राजधानी में क्लाउड किचन योजना लाने जा रही है. इससे दिल्ली में चल रहे करीब 20 हजार क्लाउड किचन और वहां काम करने वाले 4 लाख लोगों को इसका सीधा लाभ मिलेगा.

  • एम्स से महरौली छतरपुर जाने वाली अरबिंदो रोड पर लगता है रोजाना जाम

    दिल्ली मे ट्रैफिक की समस्या बहुत बड़ी है. एक तो दिन पर दिन वाहनों की संख्या बढ़ती जा रही है. वहीं कई जगह सड़कें टूटी फूटी है तो कहीं मेट्रो या फ्लाई ओवर का काम चलने से ट्रैफिक जाम होते रहते हैं. ऊपर से नाले एवं सीवर का काम या टूटी फूटी होने के कारण भी ट्रैफिक जाम लगते रहते हैं.

  • BJP की बैठक खत्म
    दिल्ली बीजेपी मुख्यालय में चल रही हरियाणा बीजेपी और बीजेपी के आला नेताओं की बैठक खत्म, मुख्यमंत्री मनोहरलाल और बिप्लवदेव बीजेपी मुख्यालय से निकले.

  • महिला पहलवानों से जुड़ा मामला
    महिला पहलवानों से जुड़े यौनशोषण के मामले में आरोपी बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ दायर चार्जशीट पर संज्ञान को लेकर राऊज एवेन्यु विचार करेगा.

  • पीएम मोदी पहुंचे व्हाइट हाउस
    पीएम नरेंद्र मोदी के व्हाइट हाउस पहुंचने पर अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने उनका स्वागत किया. बाइडेन खुद पीएम मोदी को लेने के लिए कार तक पहुंचे. अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन और प्रथम महिला जिल बाइडन ने बुधवार को व्हाइट हाउस में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए निजी रात्रिभोज की मेजबानी की.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link