Haryana Assembly Election 2024 Live: नूंह में चुनावी रंजिश के चलते फायरिंग, बच्चे को लगी गोली हालत गंभीर

Deepak Yadav Mon, 07 Oct 2024-11:53 am,

Haryana Election 2024: रोहतक से लोकसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने नायब सिंह सैनी पर निशाना साधते हुए कहा कि नायब जी आप चिंता न करें, हरियाणा में राहुल जी के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनेगी तो उसी गोहाना की जलेबी का डिब्बा आपके पास हम याद से 8 की शाम को जरूर भेज देंगे.

Haryana Vidhan Sabha Election 2024: रोहतक से लोकसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने नायब सिंह सैनी पर निशाना साधते हुए कहा कि नायब जी आप चिंता न करें, हरियाणा में राहुल जी के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनेगी तो उसी गोहाना की जलेबी का डिब्बा आपके पास हम याद से 8 की शाम को जरूर भेज देंगे. दरअसल हु्ड्डा ने यह बात नायब सिंह सैनी की पोस्ट का जवाब देते हुए कही. सैनी ने एक्स पर पोस्ट करते कि राहुल बाबा को तवज्जो तो किसी ने दी नहीं वो तो इस बात से हैरान है इतनी बड़ी जलेबी भी हरियाणा में बनती है 


 

नवीनतम अद्यतन

  • Haryana Election: मेरी पार्टी हरियाणा और जम्मू-कश्मीर में भाजपा का समर्थन कर रही है-  चिराग पासवान
    केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने कहा कि कल मैंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की. हमने उन राज्यों की मौजूदा स्थिति पर चर्चा की जहां चुनाव हो रहे हैं और जिन राज्यों में चुनाव होने बाकी हैं. हमने झारखंड के बारे में भी चर्चा की. मेरी पार्टी हरियाणा और जम्मू-कश्मीर में भाजपा का समर्थन कर रही है. झारखंड में भी हम एनडीए गठबंधन के साथ चुनाव लड़ेंगे.आने वाले दिनों में सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा.

     

  • Arvind Kejriwal: आतिशी और केजरीवाल ने मिलकर की पीडब्ल्यूडी सड़कों की स्थिति की समीक्षा
    दिल्ली में पीडब्ल्यूडी सड़कों की स्थिति पर आप के राष्ट्रीय संयोजक और पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने (भाजपा ने) पीडब्ल्यूडी सड़कों का नियमित रखरखाव भी बंद कर दिया था. आतिशी जी के साथ मिलकर मैंने पीडब्ल्यूडी सड़कों की स्थिति की समीक्षा की. इस पर मैंने आतिशी जी को पत्र भी लिखा था. मुझे खुशी है कि हमारे विधायकों और नेताओं ने नुकसान और मरम्मत की जरूरत का आकलन करने के लिए सड़कों का निरीक्षण किया.

  • Delhi: करतार सिंह तंवर ने किया शिलान्यास, पार्षद उमेद फोगाट भी रहे मौजूद

     

  • Delhi News: रामलीला में एक इलेक्ट्रीशियन की करंट लगने से मौत 

    आनंद विहार पुलिस स्टेशन स्थित सीबीडी ग्राउंड में आयोजित हो रही श्री हनुमंत धार्मिक रामलीला में लापरवाही के कारण एक इलेक्ट्रीशियन की करंट लगने से मौत हो गई. मृतक की पहचान वीरु(20) के तौर पर हुई है. वहीं पुलिस के द्वारा मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए में भेज दिया है. 

     

  • Delhi News: आम आदमी पार्टी के राज्य सभा सांसद संजीव अरोड़ा के घर ED वाले रेड कर रहे है- मनीष सिसोदिया 
    आज फिर मोदीजी ने अपने तोता मैना को खुला छोड़ दिया है. आज सुबह से आम आदमी पार्टी के राज्य सभा सांसद संजीव अरोड़ा जी के घर ED वाले रेड कर रहे है. पिछले दो सालों मैं इन्होंने अरविंद केजरीवाल के घर रेड कर लिया, मेरे घर रेड कर दिया, संजय सिंह के घर रेड दिया, सत्येंद्र जैन के घर रेड कर दिया.कहीं भी कुछ भी नहीं मिला. लेकिन पूरी शिद्दत से मोदी जी की एजेंसियां लगी हुई है एक के बाद एक फर्जी केस बनाने में आम आदमी पार्टी को तोड़ने के लिए यह लोग किसी भी हद तक जाएंगे. लेकिन कोशिश कितनी भी कर ले, आम आदमी पार्टी वाले ना रुकेंगे, ना बिकेंगे, ना डरेंगे.

     

  • Haryana Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव- नतीजे कल

  • Delhi News: 9 अक्टूबर को कैंडल मार्च निकालेंगे दिल्ली एम्स के रेजिडेंट डॉक्टर 

    दिल्ली एम्स के रेजिडेंट डॉक्टर कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में बलात्कार और हत्या की पीड़िता के लिए न्याय की अपनी मांग को दोहराते हुए 9 अक्टूबर को कैंडल मार्च निकालेंगे. रविवार को एक विज्ञप्ति में, एम्स दिल्ली के रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन (आरडीए) ने पश्चिम बंगाल के रेजिडेंट डॉक्टरों के साथ अपनी एकजुटता व्यक्त की, जिन्होंने मामले में न्याय की मांग करते हुए भूख हड़ताल की घोषणा की है.

     

  • Haryana Election News: दिग्विजय ने कहा बीजेपी को 15 से 16 सीटे मिलेगी

    दिग्विजय चौटाला ने दावा किया कि एग्जिट पोल विधानसभा में बीजेपी की सीट हिस्सेदारी को बढ़ा-चढ़ाकर बता रहे हैं , वे 20 सीटें कह रहे हैं, मुझे ऐसा नहीं लगता, मुझे लगता है कि उन्हें 15 या 16 सीटें मिलेंगी. 

  • Haryana Election: हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी को भारतीय जनता पार्टी ने "मरा हुआ सांप" दे दिया है

    जननायक जनता पार्टी ( जेजेपी ) के महासचिव दिग्विजय चौटाला ने रविवार को कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी को भारतीय जनता पार्टी ने "मरा हुआ सांप" दे दिया है और वह राज्य को हुए नुकसान को नियंत्रित नहीं कर पाए, जो भाजपा के सत्ता से बाहर होने का कारण हो सकता है. उन्होंने कहा कि स्थिति स्पष्ट है कि भाजपा हरियाणा से बाहर जा रही है. हरियाणा में भाजपा के लिए स्थिति खराब है 

  • Delhi News: प्रदूषण कंट्रोल के लिए दिल्ली सरकार की मुहिम
    आज से 1 महीने तक चलेगा एंटी डस्ट कैंपेन

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link