Karnal Election: हरियाणा के CM नायब सिंह सैनी गुरुद्वारा मंजी साहिब और शिव मंदिर में माथा टेकने पहुंचे. वहां उन्होंने कहा कि अब घमंडिया गठबंधन का सिर्फ ढांचा रह गया है. इसमें भी कुछ लोग बचे हुए हैं बाकी कि तो जमीन ही खिसक चुकी है. जमीन के ऊपर कुछ नहीं है. फिर इस ढांचे के अंदर जो लोग हैं वे देश को बदनाम करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. वहीं राहुल गांधी गांधी पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि इनकी दल ने 60 सालों तक राज किया है, लेकिन वे देश के हालात नहीं बदल पाए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कांग्रेस से लोग बाहर निकल रहे हैं 
वहीं उन्होंने आगे कहा कि इस ढांचे में कुछ नेता हैं जो राहुल गांधी को नेता मानते है, लेकिन देश राहुल गांधी को नेता नहीं मानती, क्योंकि वे परिवार से बाहर नहीं जा सकते है. कांग्रेस में जो राष्ट्रवादी लोग थे, वे कांग्रेस के ढांचे से धीरे-धीरे बाहर निकल चुके हैं. अब इस पार्टी में कुछ लोग ही बचे हैं. ये ही लोग इंग्लैंड की एसेंबली में जाकर वहां के सांसदों के बीच बैठकर भारत को बदनाम करने का काम करते हैं. नरेंद्र मोदी दुनिया में ईमानदारी से देश का रूतबा बढ़ा रहे हैं. इसलिए घमंडिया गठबंधन का अब केवल ढांचा ही रह गया है. 


ये भी पढ़ें- हरियाणा में सुबह से ही मतदान केंद्रों पर लाइन, रावदान सिंह ने की वोटिंग


देश बना आतंकवाद
क्या 2019 की परफॉर्मेंस दोहरा पाएंगे. इस सवाल पर नायब सैनी ने तपाक से जवाब दिया कि बिल्कुल दोहरा पाएंगे और बड़े अंतर के साथ जीतेंगे. 2014 में भाजपा को 282 सीटें और NDA को 325 मिली थी. 2019 में भाजपा को 303 सीटें और NDA को 353 सीटें मिली थीं. 2024 में NDA 400 पार जाएगी, क्योंकि यह देश बोल रहा है. पिछले 10 वर्षो में PM मोदी ने गरीबी की लड़ाई लड़ी है. देश आतंकवाद मुक्त बना है. वहीं आज देश की सबसे बड़ी पंचायत को चुनने का दिन है. 


Input- KAMARJEET SINGH