Jind News: अनुराग ढांडा ने दुष्यंत चौटाला पर बोला हमला, कहा- JJP ने जनता को ठगने का किया काम
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2060997

Jind News: अनुराग ढांडा ने दुष्यंत चौटाला पर बोला हमला, कहा- JJP ने जनता को ठगने का किया काम

Jind News: हरियाणा के जींद के में अनुराग ढांडा ने दुष्यंत चौटाला पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि जनता ने जजपा को भाजपा के खिलाफ वोट किया, लेकिन उन्होंने सत्ता के लालच में जनता की वोट को बेच दिया.

 

Jind News: अनुराग ढांडा ने दुष्यंत चौटाला पर बोला हमला, कहा- JJP ने जनता को ठगने का किया काम

Jind News: विधानसभा उचाना के गांव छात्तर में गौशाला के कार्यक्रम में पहुंचे. मंच पर पहुंचने पर अनुराग ढांडा का फूल मालाओं से स्वागत किया गया. अनुराग ढांडा ने इनेलो, जेजेपी, बीजेपी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जनता 57 साल से इनके कुशाशन से तंग आ चुकी है. अबकी बार आम आदमी की सरकार बनेगी. बीरेंद्र सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि 57 साल से उचाना की जनता बार-बार उनको परख चुके हैं, लेकिन उचाना में कोई विकास नहीं करवाया.

ये भी पढ़ें: PM Kisan: अपने रजिस्ट्रेशन नंबर को जानने के लिए फॉलो करें ये आसान टिप्स

ढांडा ने दुष्यंत चौटाला पर प्रहार करते हुए कहा कि उप मुख्यमंत्री उचाना सीट को छोड़कर दूसरी सीटों पर सर्वे करवाने में जुटे हैं, क्योंकि उनको पता चल गया है कि इस बार उचाना की जनता जमानत जब्त करेगी. अब डिप्टी सीएम इस फिराक में घूम रहे हैं कि इस बार कहां दूसरी सीट से चुनाव लड़ू.

हरियाणा के अंदर भारतीय जनता पार्टी को कोई वोट नहीं देना चाहता. हरियाणा में आप व कांग्रेस मिलकर इलेक्शन लड़ती है तो 10 की 10 सीटों पर जीत हासिल होगी, लेकिन कांग्रेस के अकेले बस की बात नहीं है. 

इनेलो द्वारा लोकसभा दो सीटों पर दावा ठोकने पर ढांडा ने कहा कि इनेलो के पल्ले कुछ नहीं है. एक इनेलो है, जिसके पास जनाधार नहीं बचा. इनेलो के सभी नेता पार्टी छोड़कर जेजेपी में चले गए और दूसरी इनेलो जेजेपी है, जिसने प्रदेश के साथ गद्दारी करने का काम किया. जेजेपी पार्टी है, जिसने बीजेपी के खिलाफ वोट मांगकर लोगों के साथ विश्वास घात किया है. सत्ता के लालच में जेजेपी भाजपा की गोद में जाकर बैठ गई. हरियाणा के लोग इस बात को नहीं भूले हैं. लोग इस बार चुनाव में जेजेपी को सही सबक सिखाने का काम करेंगे.

उचाना की जनता ने भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ वोट दिया था. उचाना की जनता के वोट को जेजेपी ने बेचने का काम किया है. उचाना को कुछ नहीं मिला. उचाना के साथ गद्दारी की है. वहीं ढांडा ने कहा कि भाजपा राम के नाम पर जो राजनीति करना चाहती है यह गलत है राम सबके हैं. सीएम केजरीवाल ने सबसे ज्यादा बुजुर्गों को तीर्थ यात्रा पर भेजा है. 

Input: Gulshan

Trending news