Haryana News: केजरीवाल से जलते हैं मोदीजी, हरियाणवी लोगों से सुनीता बोलीं-अपने लाल का साथ देना
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2367941

Haryana News: केजरीवाल से जलते हैं मोदीजी, हरियाणवी लोगों से सुनीता बोलीं-अपने लाल का साथ देना

Haryana Assembly Election 2024: अरविंद केजरीवाल के विकास कार्यों को रोकने के लिए पीएम मोदी ने उन्हें फर्जी केस में जेल में डाल दिया है. इसलिए मोदीजी केजरीवाल से जलते हैं. हरियाणा का बेटा अरविंद केजरीवाल काम करेगा, पीएम मोदी के सामने नहीं झुकेंगे.

Haryana News: केजरीवाल से जलते हैं मोदीजी, हरियाणवी लोगों से सुनीता बोलीं-अपने लाल का साथ देना

Haryana Assembly Election: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejwal) तिहाड़ जेल में बंद हैं. ऐसे में सुनिता केजरीवाल ने हरियाणा विधानसभा चुनाव की कमान संभाल ली है. उन्होंने रविवार को गुरुग्राम और सोहना में बदलाव जनसभा का आयोजन किया गया. इस जनसभा में सुनिता केजरीवाल ने बीजेपी और पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने केजरीवाल को जेल में नहीं डाला, उन्होंने हरियाणा के लाल को जेल में डाला है.

AAP के अलावा कोई पार्टी नहीं कर सकती विकास कार्य
सुनिता केजरीवाल ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि क्या आप के अलावा कोई अन्य पार्टी है, जिसने सरकारी स्कूलों, अस्पतालों की स्थिति में सुधार किया है. मोहल्ला क्लीनिक बनाए हैं, मुफ्त बिजली प्रदान की है? केवल अरविंद केजरीवाल ही ऐसा विकास कर सकते हैं. देश में काम करते हैं. 

केजरीवाल काम करेगा, पीएम मोदी के सामने नहीं झुकेंगे
साथ ही उन्होंने पीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी ऐसे विकास कार्य नहीं कर पा रहे हैं. अरविंद केजरीवाल के ऐसे विकास कार्यों को रोकने के लिए पीएम मोदी ने उन्हें फर्जी केस में जेल में डाल दिया है. हरियाणा का बेटा अरविंद केजरीवाल काम करेगा, पीएम मोदी के सामने नहीं झुकेंगे. 

ये भी पढ़ें: Haryana की प्रत्येक फसल MSP पर खरीदेगी सरकार, CM नायब सैनी ने की बड़ी घोषणा

मोदीजी केजरीवाल से जलते हैं- सुनिता केजरीवाल 
2014 में जब नरेंद्र मोदी पीएम बने तो गुजरात की जनता ने उनके समर्थन में वोट किया और आने वाले हरियाणा विधानसभा चुनाव में अरविंद केजरीवाल ने पूरे देश में हरियाणा का नाम रोशन करेंगे. सुनिता केजरीवाल ने कहा कि मोदीजी केजरीवाल से जलते हैं, क्योंकि वह यह सब काम नहीं कर पाते हैं. इसलिए झूठे केस में जेल में डाल दिया. उन्होंने कहा कि इस बार हरियाणा को अपने लाल का साथ देना है, एक भी वोट बीजेपी को नहीं मिलना चाहिए. 

हरियाणा सरकार पर बरसे पंजाब सीएम भगवंत मान 
वहीं पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने हरियाणा सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार बिना किसी भ्रष्टाचार के नौकरियां दे रही. वहीं दूसरी तरफ हरियाणा सरकार युवाओं को युद्धग्रसित देश यूक्रेन भेज रही है. मान ने कहा कि आपको और हमारे सुख-दुख एक है. उन्होंने कहा कि आपने (जनता) सभी पार्टियों मौका को दिया है, लेकिन सब ने आपको लूटा है.  सीएम मान ने कहा कि 2022 में पंजाब ने आम आदमी पार्टी को मौका दिया, इसके बाद से अब विपक्षी पार्टियां दिखाई नहीं देती. इसी के साथ ही मान ने लोगों से कहा कि आप अपने पंजाब वाले रिश्तेदारों से पूछ लो, हमारी सरकार आने के बाद से 90 प्रतिशत घरों का बिजली का बिल जीरो आता है. 

Trending news