Manish Grover: BJP के पूर्व मंत्री का अजब-गजब प्रचार, सैलून में जाकर की शख्स की मसाज
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2440103

Manish Grover: BJP के पूर्व मंत्री का अजब-गजब प्रचार, सैलून में जाकर की शख्स की मसाज

Manish Grover BJP: हरियाणा विधानसभा चुनाव के प्रचार प्रसार के लिए भाजपा प्रत्याशी मनीष ग्रोवर ने अजब-गजब तरीखा खोजा. चुनावी प्रचार के दौरान सैलून में जाकर वो एक शख्स के सिर का मसाज करने लगे.  मनीष ग्रोवर इससे पहले 5 बार रोहतक से प्रत्याशी रह चुके हैं. इस बार 5 अक्टूबर को होने वाले चुनाव में फिर से किस्मत आजमाएंगे.

Manish Grover: BJP के पूर्व मंत्री का अजब-गजब प्रचार, सैलून में जाकर की शख्स की मसाज

Manish Grover Haryana: हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए चुनावी सरगर्मी तेज हो गई है. तमाम प्रत्याशी मतदाताओं को साधने के लिए जतन कर रहे हैं. इसी बीच रोहतक विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीद्वार ने मनीष ग्रोवर ने कुछ ऐसा किया कि हर जगह उनकी चर्चा होने लगी.

सैलून में जाकर किया युवक के सिर का मसाज
दरअसल, शुक्रवार को रोहतक के दिल्ली रोड पर जनसंपर्क अभियान के तहत मनीष ग्रोवर ने लोगों से मुलाकात की और अपनी पार्टी के समर्थन में माहौल तैयार करने की कोशिश कीय इस जनसंपर्क अभियान के दौरान एक ऐसा वाकया हुआ, जिसने सभी का ध्यान आकर्षित किया. मनीष ग्रोवर लोगों से मिलते-जुलते एक सैलून में पहुंचे, जहां उन्होंने एक युवक के सिर पर मसाज की.

ये भी पढ़ें: Sonipat में कार में मिला 50 लाख कैश, प्लॉट की रजिस्ट्री के लिए ले जाने का दावा

लोगों के बीच चर्चा का केंद्र
सामने आई तस्वीर में मनीष ग्रोवर को सैलून में बैठे युवक के सिर पर मालिश करते देखा जा सकता है. भाजपा प्रत्याशी का यह अनोखा अंदाज जनसंपर्क के एक अलग तरीके के रूप में देखा जा रहा है, जिससे लोगों के बीच उनकी चर्चा और बढ़ गई है. उनका यह अनोखा प्रचार अभियान का तरीका लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.

ये भी पढ़ें: Hisar: सावित्री जिंदल के समर्थन में सुभाष चंद्रा, लोगों से की वोट देने की अपील

5 बार रह चुके हैं रोहतक से प्रत्याशी
आपको बताते चलें कि मनीष ग्रोवर रोहतक से 5 बार उम्मीदवार रह चुके हैं. 2014 के विधानसभा चुनाव में उन्होंने पहली बार जीत दर्ज की थी. तब उन्हें भारतीय जनता पार्टी ने सहकारिता मंत्री बनाया था. हालांकि, 2019 का विधानसभा चुनाव वे हार गए थे. कुछ दिन पहले मनीष ग्रोवर ने ऐलान किया था कि वे इस बार चुनाव नहीं लड़ेंगे, लेकिन अंत में भाजपा ने उन्हें उम्मीदवार बना दिया. गौरतलब है कि हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए 5 अक्टूबर को मतदान है और चुनाव नतीजे 8 अक्टूबर को आएंगे. 

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news