Bhiwani News: भिवानी जिले के बवानी खेड़ा हलके के अंतर्गत आने वाले ऐतिहासिक गांव खरक में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी नाथ ने एक जनसभा को संबोधित किया. रैली को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बवानी खेड़ा हल्के में भाजपा का उम्मीदवार कपूर वाल्मीकि है. इनके पक्ष में 5 अक्टूबर को मतदान करना है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीएम योगी ने अपने संबोधन में कहा कि भाजपा सरकार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा ऐतिहासिक कार्यों में श्रीराम मंदिर निर्माण करवाया. जो अयोध्या का 500 वर्षों का वनवास समाप्त हुआ. जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने समेत ऐसे ऐतिहासिक कार्य किए हैं, जो आज तक नहीं हो पाए थे. जिसकी लोग केवल कल्पना ही करते थे और कांग्रेस भी इनके खिलाफ थी. भाजपा सरकार में रामराज आया है. 


ये भी पढ़ें: Haryana Election: जातिजनगणना, बेरोजगारी और छोटी पार्टियां; BJP पर बरसे राहुल गांधी


सीएम योगी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा हिंदुत्व को बढ़ावा देती है, लेकिन कांग्रेस इसके विपक्ष में चलती है. कांग्रेस की विचारधारा अलग है. यह हिंदुत्व से अलग हटकर चलती है. उन्होंने कहा कि यहां से भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में भारी मतदान करके इनको विजय बनाना है. ताकि प्रदेश में बहुमत से भाजपा की सरकार बने और विकास की गंगा बहे. उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार में रामराज्य आएगा. 


उन्होंने भाजपा के संकल्प पत्र के बारे में भी बताया कि आने के बाद संकल्प पत्र की तमाम घोषणाओं को पहले कॉलम से ही लागू किया जाएगा. जिससे प्रदेश में सभी को इसका लाभ मिलेगा. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी नाथ ने बताया कि जो हल्के में विकास कार्य की कमी रह गई है. वह यहां से भाजपा उम्मीदवार के जीतते ही सत्ता आने पर उनको पूरा करवाया जाएगा. इसके अलावा भी विकास की कमी नहीं आएगी. 


INPUT: NAVEEN SHARMA