Chandigarh News: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पवन खेड़ा ने बीजेपी को उनके 10 साल के कार्यकाल को लेकर निशाना साधा.  चंडीगढ़ में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में पवन खेड़ा ने कहा कि 10 साल में भाजपा ने प्रदेश में अपराध, बेरोजगारी और नशे को बढ़ाया है. 10 साल बहुत लंबा समय होता है. लोगों में भाजपा को लेकर बहुत गुस्सा है. इस बार लोग रोष में अपना वोट करेंगे और बहुत जोर से बटन दबाएंगे. उन्होंने पूर्व सीएम मनोहर लाल के बारे में एक बहुत बड़ा दावा किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पवन खेड़ा ने कहा कि भाजपा के जिस नेता तो गब्बर कहा जाता था, उसके हाथ बीजेपी ने काट दिए. भाजपा नेता स्टेज पर रोते हैं. बता दें कि छह बार के विधायक और अंबाला कैंट से बीजेपी प्रत्याशी अनिल विज को हरियाणा में गब्बर नाम से जाना जाता है. नायब सैनी को सीएम बनाए जाने के दौरान अनिल विज के पार्टी से नाराज होने की चर्चा हुई थी. इस बार अनिल विज ने वरिष्ठता के आधार पर सीएम पद पर दावेदारी ठोकी है.


ये भी पढ़ें: कुमारी सैलजा के भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर मनोहर ने दी प्रतिक्रिया


बीजेपी जवाब क्यों नहीं देती 
कांग्रेस नेता ने यह भी कहा कि बिप्लब देव यादवों-जाटों को गाली देते हैं. ये लोग बौखलाए हुए हैं. पवन खेड़ा ने कहा कि 10 साल से सत्ता में ये लोग हैं और बात कांग्रेस की करते हैं. उन्होंने पूछा कि अपने काम क्यों नहीं बताते. यहां पेपर लीक हुए, अपराध बढ़ा, इसका जवाब क्यों नहीं देते. 


BJP का घोषणापत्र भी अपना नहीं 
बीजेपी पर तंज कसते हुए पवन खेड़ा ने कहा कि इन्होंने साढ़े 9 साल एक आदमी को मुख्यमंत्री बनाया, लेकिन क्यों बनाया यह किसी के समझ में नहीं आया. कांग्रेस नेता ने कहा कि दोस्ती अपनी जगह है लेकिन व्यक्ति के पास पद लायक‌ काबिलियत भी तो होनी चाहिए. बीजेपी का घोषणापत्र भी अपना नहीं है. इसके लिए भी उन्हें कांग्रेस घोषणापत्र का सहारा लेना पड़ा. लोगों में बीजेपी के लिए इतना गुस्सा है कि जब वो ईवीएम की बटन दबाएंगे तो कहीं मशीन ही न टूट जाए.


ये भी पढ़ें: पिता को टिकट और बेटी को कांग्रेस ने दिखाया बाहर का रास्ता, 6 साल के लिए सस्पेंड


कुमारी सैलजा को ऑफर देने वाले घर देखें
कुमारी सैलजा के कांग्रेस से नाराजगी और पार्टी छोड़ने के सवाल पर पवन खेड़ा ने कहा कि जब ऐसा कोई मुद्दा है ही नहीं तो इस पर क्या चर्चा करें. यह सिर्फ भाजपा का एजेंडा है. तंज मारते हुए उन्होंने कहा कि जो लोग उन्हें ऑफर दे रहे हैं, उनके घर के क्या हालात है, वो भी देख लें. पवन खेड़ा ने सवाल करते हुए कहा कि हर कार्यकर्ता पोस्टर पर अपने नेता की फोटो लगाता है, लेकिन हरियाणा में मनोहर लाल की फोटो क्यों नहीं लगाई जा रही. उन्होंने कहा कि मनोहर लाल के संदेश आते थे. वो कहते थे कि कुछ लोगों के साथ लेकर आना चाहता हूं. इस पर हम बाद में खुलासा करेंगे. कांग्रेस नेता ने कहा, हमने हरियाणा के लोगों को सात गारंटियां दी हैं, जिन्हें हम हर हाल में पूरा करेंगे. हम पारदर्शिता के साथ भर्तियां करेंगे. 


इनपुट: विजय राणा