Haryana News: कुमारी सैलजा के भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर मनोहर ने दी प्रतिक्रिया, उन्हें जो व्यवहार मिला है...
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2442421

Haryana News: कुमारी सैलजा के भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर मनोहर ने दी प्रतिक्रिया, उन्हें जो व्यवहार मिला है...

Manohar Lal: केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कांग्रेस नेता कुमारी शैलजा के भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि केवल वही अपने इरादों के बारे में जवाब दे सकती हैं. खट्टर ने कहा कि वह कब भाजपा में शामिल होंगी , इसका जवाब केवल वही दे सकती हैं. 

Haryana News: कुमारी सैलजा के भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर मनोहर ने दी प्रतिक्रिया, उन्हें जो व्यवहार मिला है...

Manohar Lal: केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कांग्रेस नेता कुमारी शैलजा के भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि केवल वही अपने इरादों के बारे में जवाब दे सकती हैं. उन्होंने सुझाव दिया कि कांग्रेस पार्टी से उन्हें जो व्यवहार मिला है, उसके बाद कोई भी स्वाभिमानी व्यक्ति अपने अगले कदमों पर विचार करेगा.

वह कब शामिल होंगी, इसका जवाब वहीं दे सकती हैं
खट्टर की टिप्पणी कांग्रेस के भीतर शैलजा की स्थिति को लेकर बढ़ते तनाव को उजागर करती है. हरियाणा चुनाव नजदीक हैं. खट्टर ने कहा कि वह कब भाजपा में शामिल होंगी , इसका जवाब केवल वही दे सकती हैं. मैंने उनके बारे में जो व्यवहार सुना है, जिस तरह से कांग्रेस ने उनके साथ व्यवहार किया है, उसके बाद कोई भी स्वाभिमानी व्यक्ति अपने अगले कदम के बारे में जरूर सोचेगा. इससे पहले शनिवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कांग्रेस में आंतरिक मतभेदों और मीडिया के कुछ हिस्सों में आई उन खबरों पर कटाक्ष किया था, जिनमें कहा गया था कि पार्टी की वरिष्ठ नेता कुमारी शैलजा कुछ दिनों से विधानसभा चुनाव प्रचार में नहीं दिख रही हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्य विपक्षी पार्टी दलितों का सम्मान नहीं करती है. सैनी ने कहा कि सिरसा से सांसद कुमारी शैलजा एक नेता हैं और अगर वह मुख्यमंत्री बनना चाहती थीं तो उन्होंने कौन सा गुनाह किया है.

ये भी पढ़ें: Chitra Sarwara: चित्रा सरवारा हुईं बागी, कांग्रेस ने किया 6 साल के लिए निलंबित

सैनी ने कांग्रेस को बताया दलित विरोधी पार्टी
इसके साथ ही उन्होंने यह आरोप लगाया कि उनका अपमान किया गया है. कांग्रेस दलित विरोधी पार्टी है, कांग्रेस दलितों का सम्मान नहीं करती. अगर कोई दलित नेता कांग्रेस में आगे बढ़ना चाहता है तो कांग्रेस पार्टी उस नेता को कुचल देती है. कुमारी शैलजा कोई छोटी-मोटी नेता नहीं हैं, वह कांग्रेस की बहुत बड़ी नेता हैं, दलितों की बड़ी नेता हैं. अगर वह मुख्यमंत्री बनना चाहती थीं तो उन्होंने कौन सा गुनाह किया है? कांग्रेस पार्टी भाई-भतीजावाद में फंसी हुई है, इसलिए वे भाई-भतीजावाद से आगे नहीं सोचती. हालांकि , उचाना कलां विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार बृजेंद्र सिंह ने कुमारी शैलजा के पार्टी छोड़ने की किसी भी अटकल को खारिज कर दिया. उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा निराशा का सामना कर रही है.

बृजेंद्र सिंह ने भाजपा को बताया झूठ की दुकान 
बृजेंद्र सिंह ने कहा कि कुमारी शैलजा बहुत वरिष्ठ नेताओं में से एक हैं, उनके बारे में ऐसी बातें कहने का कोई मतलब नहीं है. वे इस चुनाव में कांग्रेस के लिए पूरा योगदान देंगी. भाजपा झूठ की दुकान है. पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी शैलजा को कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की धुरंधर माना जाता है. कांग्रेस द्वारा AICC मुख्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में हरियाणा के लिए सात गारंटी जारी किए जाने के समय वे मौजूद नहीं थीं. हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता मनोहर लाल खट्टर ने पहले हरियाणा चुनाव से पहले वरिष्ठ नेताओं के कांग्रेस छोड़ने की संभावना से इनकार नहीं किया था.  

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!

यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news