Bhiwani News: ED-CBI की कार्रवाई पर अजय चौटाला ने कांग्रेस को याद दिलाई उसकी करनी, कही ये बात
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2089972

Bhiwani News: ED-CBI की कार्रवाई पर अजय चौटाला ने कांग्रेस को याद दिलाई उसकी करनी, कही ये बात

Jannayak Janta Party: पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला ने ग्रुप C व D की 60 हजार भर्तियों को लेकर कहा कि ये भर्ती समय पर होंगी तो युवाओं को फायदा होगा. इंडिया गठबंधन पर उन्होंने कहा कि झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन जेल जा चुके हैं. बाकी दल भी अलग-अलग चुनाव लड़ने की घोषणा कर रहे हैं.

Bhiwani News: ED-CBI की कार्रवाई पर अजय चौटाला ने कांग्रेस को याद दिलाई उसकी करनी, कही ये बात

Haryana News: लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों में सक्रियता बढ़ गई है. हरियाणा सरकार की सहयोगी पार्टी जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला ने बीजेपी से गठबंधन को लेकर अभी अपने पत्ते नहीं खोले हैं, लेकिन वे भिवानी महेंद्रगढ लोकसभा सीट से खुद या फिर दिग्विजय चौटाला के चुनाव लड़ने की घोषणा कर चुके हैं. अजय चौटाला बीते कुछ दिनों से काफी सक्रिय हो गए हैं. गुरुवार को उन्होंने भिवानी शहर में कई जगह जाकर पार्टी कार्यकर्ताओं को सक्रिय किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और दीपेंद्र हुड्डा पर कटाक्ष किए. अजय चौटाला ने कहा कि अब इंडिया गठबंधन टूट चुका है.

आगामी चुनाव में बीजेपी से गठबंधन को लेकर पूछे सवाल पर उन्होंने कहा कि चुनाव होने पर दोनों पार्टियां बैठकर तय करेंगी कि कौन कितनी सीटों पर लोकसभा चुनाव लड़ेगा. इंडिया गठबंधन पर उन्होंने कहा कि झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन जेल जा चुके हैं और बाकी दल भी अलग-अलग चुनाव लड़ने की घोषणा कर रहे हैं.

राज्यसभा में दावेदारी नहीं 
कांग्रेस बीजेपी पर बार-बार ED और CBI द्वारा विपक्षी दलों पर दबाव बनाने का आरोप लगा चुकी है, इससे जुड़े एक सवाल पर डॉ अजय चौटाला ने कांग्रेस को उसके पुराने दिन याद दिलाए. उन्होंने पूछा कि क्या कांग्रेस भूल गई कि उसने CBI का कितना गलत इस्तेमाल किया था. हालांकि जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने ये भी कहा कि जांच एजेंसियां स्वतंत्र काम कर रही हैं. इस दौरान उन्होंने राज्यसभा की सीट पर जेजेपी की दावेदारी से साफ इनकार कर दिया. 
डॉ अजय चौटाला ने चुनाव में हरियाणा कांग्रेस की सक्रियता पर भी चुटकी ली. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पहले अपना संगठन तैयार करे. लठमलठ होते कांग्रेसी कहीं एक जगह नहीं बैठ सकते. 10 साल में 3 अध्यक्ष व 5 प्रभारी बदले पर इनका संगठन नहीं बना. 

अजय बोले-दीपेंद्र EVM का कोड है क्या?
कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा के बार-बार ये कहने कि 90 विधानसभा सीटों में से जेजेपी की कहीं जमानत नहीं बचेगी, इस पर अजय चौटाला ने कहा कि जीत हार का फैसला जनता करेगी, दीपेंद्र कैसे कर सकता है.  दीपेंद्र EVM का कोड है क्या ? अजय चौटाला ने ग्रुप C व D की 60 हजार भर्तियों को लेकर कहा कि ये भर्ती समय पर होंगी तो युवाओं को फायदा होगा. 

इनपुट: नवीन शर्मा 

 

Trending news