Haryana Election 2024:जनता के बाद भगवान के दर पर CM सैनी, प्रदेशवासियों के लिए की प्रार्थना
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2458505

Haryana Election 2024:जनता के बाद भगवान के दर पर CM सैनी, प्रदेशवासियों के लिए की प्रार्थना

Haryana Vidhan Shabha Election 2024: वोटिंग से पहले सीएम नायब सिंह सैनी ने माता मनसा देवी मंदिर पहुंचकर मां का आशीर्वाद लिया. साथ ही प्रदेश के लोगों के लिए दुआएं मांगी. इस दौरान उन्होंने हरियाणा में लगातार तीसरी बार भाजपा सरकार बनने का दावा भी किया.

 

Haryana Election 2024:जनता के बाद भगवान के दर पर CM सैनी, प्रदेशवासियों के लिए की प्रार्थना

Haryana Vidhan Shabha Election 2024: हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार थम गया है, गुरुवार को चुनाव प्रचार का आखिरी दिन था. हरियाणा में 5 अक्टूबर को मतदान होगा और 8 अक्टूबर को नतीजे आएंगे. चुनाव प्रचार थमने के बाद अब नेता भगवान के दर पर पहुंचकर जीत का आशीर्वाद लेते नजर आ रहे हैं. शुक्रवार को सीएम नायब सिंह सैनी ने माता मनसा देवी मंदिर पहुंचकर मां का आशीर्वाद लिया. साथ ही प्रदेश के लोगों के लिए दुआएं मांगी. इस दौरान उन्होंने हरियाणा में लगातार तीसरी बार भाजपा सरकार बनने का दावा भी किया

माता के दर पर पहुंचना मेरा सौभाग्य
माता मनसा देवी मंदिर पहुंचने के बाद सीएम नायब सैनी ने कहा कि मेरा परम सौभाग्य है कि नवरात्रि के पावन अवसर पर मैं माता के दरबार में हाजिरी लगाने के लिए आया हूं. माता के दरबार में सीएम सैनी ने प्रदेश के लोगों की सलमती के लिए प्रार्थना की. साथ ही सभी से 100 फीसदी मतदान करने की भी अपील की. मुख्यमंत्री ने लोगों से कहा कि देश-प्रदेश की मजबूती के लिए मतदान जरूरी है. 

ये भी पढ़ें- Haryana News: हरियाणा और पंजाब में इन ड्रग्स का एक बड़ा बाजार खुल गया है- हिमंत बिस्वा सरमा

सीएम नायब सिंह सैनी ने कहा कि गुरुवार को हरियाणा में चुनाव प्रचार खत्म हुआ है, उससे पहले प्रदेश में पीएम मोदी सहित कई केंद्रीय नेताओं ने लोगों के साथ मुलाकात की. भाजपा प्रदेश को विकास की उंचाइयों पर ले जाने के लिए तैयार है. सीएम सैनी ने कहा कि हमने प्रदेश के विजन को रखा है, जिसको लोगों ने पसंद किया है. हरियाणा में तीसरी बार भाजपा सरकार बनाने जा रही है.

कांग्रेस के सरकार बनाने के दावे पर मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा सबके अपने समीकरण होते हैं. जीत का दावा तो निर्दलीय भी करते हैं. वहीं लोकसभा चुनाव के पहले आम आदमी पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए नेता अशोक तंवर के कांग्रेस ज्वाइन करने पर सीएम सैनी ने कहा कि अशोक तंवर कई पार्टियों में रहे हैं. उन्होंने कई पार्टियों का स्वाद चखा है और ये प्रदेश की जनता भी जानती है. 

Input- Vijay Rana

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news