Delhi NCR Live News: सुकेश चन्द्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस पटियाला हॉउस कोर्ट पहुंची

निकिता चौहान Wed, 05 Jul 2023-11:55 am,

Delhi NCR Live News: दिल्ली के नांगलोई इलाके में एक 8 साल की हिंदू बच्ची के साथ 45 साल के मुस्लिम व्यक्ति ने दुष्कर्म किया. जहां स्थानीय लोगों ने आरोपी को पकड़कर जमकर पिटाई की और पुलिस के हवाले कर दिया. मेडिकल पुष्टि के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच कर रही है.

Delhi NCR Live News: दिल्ली के नांगलोई इलाके में एक 8 साल की हिंदू बच्ची के साथ 45 साल के मुस्लिम व्यक्ति ने दुष्कर्म किया. जहां स्थानीय लोगों ने आरोपी को पकड़कर जमकर पिटाई की और पुलिस के हवाले कर दिया. मेडिकल पुष्टि के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच कर रही है.

नवीनतम अद्यतन

  • सड़क के बीच मे आ रहे 109 पेड़ों को हटाने की प्रक्रिया पर हुआ कार्य शुरू...

  • 8वीं मंजिल से से कूदकर छात्र ने किया सुसाइड

    11वीं के छात्र ने सुसाइड नोट छोड़कर किया सुसाइड

    सुसाइड नोट में किसी को नहीं बताया दोषी, पढ़ाई की वजह से डिप्रेशन में था छात्र

    सुसाइड नोट में माता पिता से मांगी माफी

    सेक्टर- 39 थाना क्षेत्र के लोटस ब्लूवर्ड सोसाइटी की घटना

  • वेस्ट दिल्ली जनकपुरी पोशिंगीपुर इलाके मे PWD की रोड धसी

    दिल्ली के जनकपुरी विधानसभा के क्षेत्र पोशिंगीपुर इलाके में 20 फुट का गहरा गड्ढा 20 लम्बा अचानक बन गया बारिश के चलते आज सुबह अचानक सड़क धंस गई गनीमत यह रही कि घटना के वक्त रोड से कोई वाहन नहीं गुजर रहा था और बड़ा हादसा होते-होते टल गया फिलहाल धंसी हुई जगह पर बैरिगेट लगाकर लोगों दूर किया जा रहा है.

  • दीवार गिरने से 1 महिला की मौत और नाबालिग के दोनों पैरों की टूटी हड्डियां

    गाजियाबाद के थाना कौशांबी इलाके में कल दीवार गिरने से एक महिला की मौत समय एक मासूम के घायल होने का मामला सामने आया. गाजियाबाद की थाना कौशांबी स्थित बीएसएनएल ऑफिस की दीवार के नीचे चाय खाने पीने की दुकान करने वाली महिला की उस समय दबकर मौत हो गई.

  • महिला को बातों से सम्मोहित कर लाखों का माल लेकर हुए चंपत

    गाजियाबाद के थाना साहिबाबाद इलाके में महिला महिला के आभूषण ले जाने का अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहां महिला को बातों में उलझा कर बदमाश पहने हुए आभूषण और नगदी लेकर फरार हो गए.

  • विधवा एवं निराश्रित महिला पेंशन योजना के आय मानदंडों में बदलाव

    हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल की अध्यक्षता में आज यहां हुई मंत्रिमंडल की बैठक में विधवा एवं निराश्रित महिला पेंशन योजना के आय मानदंडों में बदलाव और 60 वर्ष या उससे अधिक आयु वाले लाभार्थियों को वृद्धावस्था सम्मान भत्ता योजना में संशोधन को मंजूरी प्रदान की गई.

  • रोहतक में प्री मानसून ने दी दस्तक

    रोहतक आधा घंटा हुई जोरदार बारिश से शहर की सड़कों पर भरा पानी आधा घंटा की प्री मानसून बरसात में ही शहर में पानी भर गया. बारिश थमने के 6 घंटे बाद भी लोग जलभराव से जूझते रहे. पानी जमा रहने से लोगों को मुश्किल झेलनी पड़ी.

  • योजना का उद्देश्य महिलाओं के आय स्तर में सुधार करना व महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देना- मनोहर लाल

    हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने स्वयं सहायता समूहों (एसएचजी) की महिलाओं को अधिक सशक्त व आर्थिक रूप से और स्थिर बनाने की दिशा में एक और कदम आगे बढ़ाते हुए जल जीवन मिशन (जेजेएम) के तहत ग्रामीण जल आपूर्ति योजना में सेवा प्रदाताओं के रूप में स्वयं सहायता समूहों को शामिल करने के लिए एक नई योजना शुरू करने का निर्णय लिया है.

  • राष्ट्र में एकरूपता और समरसता लाने के लिए यूनिफॉर्म सिविल कोड जरूरी: मनोहर लाल

    हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि वे समान नागरिक संहिता (यूनिफॉर्म सिविल कोड) से सहमत हैं. यह राष्ट्र में एकरूपता और समरसता लाने के लिए जरूरी है.

  • मंत्रिमंडल ने तीन राज्य पुलिस पुरस्कारों के लिए एसओपी को दी मंजूरी

    मुख्यमंत्री मनोहर लाल की अध्यक्षता में आज हुई हरियाणा मंत्रिमंडल की बैठक में तीन राज्य पुलिस पुरस्कारों के लिए मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) के प्रारूप को मंजूरी प्रदान की गई. इससे पहले, मंत्रिमंडल ने हरियाणा पुलिस कर्मियों द्वारा उत्कृष्ट अन्वेषण, वीरता और प्रशासनिक कर्तव्यों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने के लिए तीन राज्य पुलिस पुरस्कारों नामत: मुख्यमंत्री वीरता पदक, गृह मंत्री उत्कृष्ट अन्वेषण पदक और डीजीपी उत्तम सेवा पदक को मंजूरी दी थी.

  • कांग्रेस महिला कार्यकर्ताओं से दिल्ली पुलिस की बदसलूकी, वीडियो हुआ वायरल

    दिल्ली यूथ कांग्रेस की तरफ से एक ट्वीट सामने आया है, जिसमें दिल्ली पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं, ट्वीट में आरोप लगाया गया है कि दिल्ली पुलिस ने प्रदर्शन कर रही कांग्रेस की महिला कार्यकर्ताओं के साथ बदसलूकी की और पुरुष पुलिसकर्मियों ने महिलाओं पर हाथ लगाया. 

  •  

    फतेहाबाद में रिमझिम बरसात से गर्मी दिलाई राहत, ग्रामीण इलाकों में बरसात ने फसलों को दिया नया जीवन

    फतेहाबाद में बदला मौसम का मिजाज

    मेघ गर्जना के साथ जिले के विभिन्न इलाकों में हल्की से माध्यम बरसात

    फतेहाबाद शहर में हल्की बूंदाबांदी

    भट्टू, भूना सहित आसपास के गांवो में तेज बरसात की गई दर्ज

    तेज धूप और उमस भरी गर्मी से मिली कुछ राहत

    तापमान में भी गिरावट दर्ज, झुलस रही नरमा कपास की फसल को भी मिला जीवनदान

  • भारतीय जनता पार्टी जिला पंचकूला ने आगामी 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए जिला चुनाव संपर्क सह प्रमुख एवं विधानसभा संपर्क प्रमुख एवं सह प्रमुख की घोषणा की है

    भारतीय जनता पार्टी जिला पंचकूला ने आगामी 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए जिला चुनाव संपर्क सह प्रमुख एवं विधानसभा संपर्क प्रमुख एवं सह प्रमुख की घोषणा की है. भारतीय जनता पार्टी जिला चुनाव आयोग संपर्क प्रमुख राजेंद्र नोनीवाल ने भाजपा जिलाध्यक्ष अजय शर्मा एवं प्रदेश चुनाव आयोग संपर्क प्रमुख प्रमोद कौशिक से विचार विमर्श कर जिला व विधानसभा अनुसार चुनाव आयोग संपर्क प्रमुख एवं सह प्रमुख नियुक्त किए हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link