Delhi NCR Haryana Live: सलमान खान के दुश्मन लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शूटर पानीपत से गिरफ्तार

Deepak Yadav Thu, 17 Oct 2024-12:52 pm,

Lawrence Bishnoi: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग मामले में आरोपी है सुक्खा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जो कि पानीपत जिले के गांव रेल कलां का रहने वाला है. पुलिस थोड़ी देर बाद आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेकर अपने साथ मुंबई लेकर जाएगी.

Lawrence Bishnoi: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग मामले में आरोपी है सुक्खा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जो कि पानीपत जिले के गांव रेल कलां का रहने वाला है.  पुलिस थोड़ी देर बाद आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेकर अपने साथ मुंबई लेकर जाएगी. 

नवीनतम अद्यतन

  • Haryana New CM: शपथ समारोह में पहुंचे नायब सिंह सैनी, थोड़ी देर में लेगें मुख्यमंत्री पद की शपथ

     

  • Chirag Paswan: हरियाणा की जनता ने कांग्रेस द्वारा फैलाए जा रहे दुष्प्रचार का साथ नहीं दिया
    केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने कहा कि ये एक अप्रत्याशित और ऐतिहासिक जीत है. हरियाणा की जनता ने कांग्रेस द्वारा फैलाए जा रहे दुष्प्रचार का साथ नहीं दिया. NDA का साथी होने के नाते मैं ये विश्वास दिलाता हूं कि अगले 5 सालों में भाजपा के नेतृत्व वाली ये सरकार हरियाणा के लोगों की उम्मीदों पर शत प्रतिशत खड़ी उतरेगी.

  • Haryana News: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने बताया कि आज नायब सिंह सैनी जी मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. उनको छत्तीसगढ़ की 3 करोड़ जनता की ओर से बहुत बहुत बधाई. यहां की जनता को भी बहुत बहुत बधाई जिन्होंने पीएम मोदी पर विश्वास करके भाजपा की सरकार बनाई.

  • Haryana New CM: गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल हरियाणा के मनोनीत मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने चंडीगढ़ पहुंचे.

  • Haryana CM: चडीगढ़ हवाईअड्डे पर पहुंचे राजनाथ, योगी और गुजरात के गवर्नर
    हरियाणा के मनोनीत मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए चंडीगढ़ हवाईअड्डे पर पहुंचे नेता यूनियन डिफेंस मिनिस्टर राजनाथ सिंह, योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश, आचार्य देवव्रत गवर्नर गुजरात.

     

  • Nayab Singh Saini: आज 24 हजार युवाओं के परिणाम घोषित कर दिए जाएंगे
    Panchkula News: हरियाणा के मनोनीत मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि हमने जो कहा था वैसे ही हमारी कमीशन ने पहले से ही परिणाम तैयार कर रखे हैं. पहले ही हम परिणाम जारी करने वाले लेकिन कांग्रेस उसमें बाधा बनी थी. हमारी सरकार का वादा है कि बिना पर्ची बिना खर्ची युवाओं को नौकरी मिलेगी. आज 24 हजार युवाओं के परिणाम घोषित कर दिए जाएंगे.

     

  • Haryana News CM: मनोनीत सीएम नायब सिंह सैनी ने राज्य के लोगों को दी शुभकामनाएं 
    Haryana News: हरियाणा के मनोनीत सीएम नायब सिंह सैनी ने कहा आज वाल्मिकी जी महाराज की जयंती है मैं देश और राज्य के लोगों को शुभकामनाएं देता हूं. मैं हरियाणा के लोगों को तहे दिल से धन्यवाद देना चाहता हूं. पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी के पिछले 10 वर्षों के कार्यकाल के दौरान किए गए कार्यों पर मेरा दिल है हरियाणा के लोगों ने पीएम मोदी और आने वाले समय में डबल इंजन सरकार पर विश्वास जताया है हमारी सरकार हरियाणा को तेज गति से आगे बढ़ाने के लिए पीएम मोदी के साथ मजबूती से काम करेगी.
     
  • Haryana News: हरियाणा के मनोनीत मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए चंडीगढ़ हवाईअड्डे पर पहुंचे 

  • Haryana New CM: ZEE DNH पर संभावित मंत्रियों के नाम...आज CM पद की शपथ लेंगे नायब सैनी

     

  • Haryana News: एनडीए की बैठक कको संबोधित करेंगे पीएम 

    Haryana Oath  Ceremony: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को हरियाणा के आगामी मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के शपथ ग्रहण समारोह के साथ चंडीगढ़ में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) की बैठक को संबोधित करेंगे. सैनी हरियाणा के लिए एक नया अध्याय जोड़ते हुए पद की शपथ लेंगे.

  • Haryana Govarment: भाजपा की इस नई सरकार में ये चेहरे हो सकते हैं मंत्री
    New CM Haryana: पंचकूला के दशहरा मैदान में आज नायब सिंह सैनी हरियाणा के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. यह समारोह सुबह 11:00 बजे रखा गया है. वहीं इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्य अतिथि होंगे. वहीं इस नई हरियाणा सरकार में अनिल विज-अंबाला कैंट, मूलचंद शर्मा-बल्लभगढ़, महिपाल ढांडा-पनीपत, राव नरबीर-बादशाहपुर, श्रुति चौधरी-तोशाम, राव आरती, अटेली, कृष्ण बेदी-नरवाना रणबीर गंगवा, कृष्ण लाल पंवार-इसराना से और विपुल गोयल-फरीदाबाद संभावित मंत्री हो सकते हैं.

     

  • Haryana New CM: हरियाणा में नई सरकार का शपथ ग्रहण आज...
    पंचकूला के दशहरा मैदान में शपथ लेंगे नायब सैनी

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link