Hisar Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव में अब केवल 10 दिन का समय बचा है, 5 अक्टूबर को मतदान होगा और 8 अक्टूबर को नतीजे जारी होंगे. वोटिंग से पहले सभी पार्टियां चुनाव प्रचार में जुटी हुई हैं, इस बीच हरियाणा के पूर्व सीएम और  केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक युवक की बातों पर भड़क गए और उसे बाहर निकालने की बात कह रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- Haryana Assembly Election 2024: सावित्री जिंदल ने जारी किया संकल्प पत्र, बोलीं- हिसार में बदलाव के लिए मांगे वोट


क्या है पूरा मामला
मंगलवार को पूर्व सीएम मनोहर लाल हिसार से भाजपा उम्मीदवार डॉ. कमल गुप्ता के पक्ष में चुनाव प्रचार करने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान पंजाबी धर्मशाला में जन संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया. लोगों को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इस बार प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेंगी. इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश की सरकार बनाने में हमेशा से हिसार के विधायक का अहम योगदान रहा है और इस बार भी रहेगा. पूर्व सीएम के इस बयान के बाद वहां मौजूद एक युवक ने कहा कि प्रदेश में तो भाजपा की सरकार बन जाएगी, लेकिन हिसार से भाजपा उम्मीदवार हार जाएंगे. इस पर पूर्व सीएम भड़क गए, उन्होंने कहा कि तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई. इसके साथ ही सुरक्षाकर्मियों को युवक को बाहर निकालने का आदेश दे दिया. 



 


BJP ने डॉ. कमल गुप्ता  बनाया है उम्मीदवार
हिसार से भाजपा ने डॉ. कमल गुप्ता को उम्मीदवार बनाया है, उन्हें पूर्व सीएम मनोहर लाल का करीबी माना जाता है. कमल गुप्ता इस सीट से वर्तमान विधायक हैं, साथ ही वो मनोहर सरकार में मंत्री रहे और सीएम सैनी सरकार में उनके पास स्वास्थ्य विभाग की जिम्मेदारी है. वहीं कमल गुप्ता के खिलाफ BJP सांसद नवीन जिंदल की मां सावित्री जिंदल निर्दलीय मैदान में हैं. कांग्रेस ने इस सीट से रामनिवास राड़ा को टिकट दी है. ऐसे में देखना होगा कि इस त्रिकोणीय मुकाबले में किसे जीत मिलती है. 


हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!