Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2442006
photoDetails0hindi

Haryana Assembly Election 2024: सावित्री जिंदल ने जारी किया संकल्प पत्र, बोलीं- हिसार में बदलाव के लिए मांगे वोट

हिसार विधानसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार सावित्री जिंदल ने रविवार को अपना संकल्प पत्र जारी किया. उन्होंने अपने संकल्प पत्र में स्थानीय विकास और बुनियादी सुविधाओं को प्राथमिकता देने की बात कही. इसके अलावा कई स्थानों पर जनसंपर्क कर वोट भी मांगे.  

सावित्री का सपना

1/5
सावित्री का सपना

Savitri Jindal Sankalp Patra: हरियाणा सरकार की पूर्व मंत्री सावित्री जिंदल ने संकल्प पत्र जारी करते हुए कहा, हिसार को लेकर बाऊजी ओपी जिंदल ने जो सपना देखा था. अगले 5 साल में हम उसे पूरा करेंगे. वह पहले मूलभूत समस्याओं का समाधान निकालेंगी और इसके बाद शहर को विकास की नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगी. दरअसल उनका सपना है कि हिसार प्रदेश ही नहीं, बल्कि देश के अग्रणी शहरों में शामिल हो. संकल्प पत्र की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर की. 

कई कारोबारी रहे मौजूद

2/5
कई कारोबारी रहे मौजूद

Savitri Jindal in Hisar: संकल्प पत्र के विमोचन कार्यक्रम में अजंता फार्मा के एमडी एवं वाइस चेयरमैन मधुसूदन अग्रवाल, ऑल इंडिया ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के पूर्व प्रधान महेंद्र आर्या जी, डार्सेल के चेयरमैन कृष्ण गोरखपुरिया भी मौजूद रहे. सावित्री ने कहा, मधुसूदन अग्रवाल ने अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में कैंसर अस्पताल खोलने के हमारे सपने को साकार करने में हमारा साथ देने का संकल्प लिया है. यह घोषणा हमारे लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है और अब इस सपने के साकार होने का समय आ गया है. हमारे हिसार का भविष्य उज्ज्वल है.

जैन साध्वियों का आशीर्वाद लिया

3/5
जैन साध्वियों का आशीर्वाद लिया

Hisar Assembly Seat: रविवार को जनसंपर्क के दौरान देश की सबसे अमीर महिला प्रत्याशी सावित्री जिंदल ने जैन साध्वियों का आशीर्वाद लिया. साथ ही हिसार के कल्याण की प्रार्थना की. उन्होंने जैन समाज से आग्रह किया कि वे 5 अक्टूबर को टॉर्च के निशान को भारी मतों से विजयी बनाएं। उन्होंने कहा, सत्य, अहिंसा और शांति की स्थापना में जैन समाज का हमेशा से महत्वपूर्ण योगदान रहा है और मेरा जुड़ाव जैन समाज से वर्षों पुराना है.

 

सावित्री जिंदल की जनसभा

4/5
सावित्री जिंदल की जनसभा

independent candidate Savitri Jindal : सावित्री जिंदल सेक्टर 9-11 और न्यू मॉडल टाउन की जनसभाओं में भी पहुंचीं. उन्होंने कहा कि जनता से मिल रहे प्यार, स्नेह और जोश देखकर यह साफ है कि हिसार में परिवर्तन और विकास का समय आ गया है.

हिसार से निर्दलीय प्रत्याशी

5/5
हिसार से निर्दलीय प्रत्याशी

Who is Savitri Jindal: सावित्री जिंदल स्टील कारोबारी और कुरुक्षेत्र से बीजेपी सांसद नवीन जिंदल की मां है. बीजेपी से टिकट नहीं मिलने पर उन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला किया है. इस बार पूर्व सांसद सुभाष चंद्रा ने बीजेपी प्रत्याशी कमल गुप्ता के बजाय सावित्री जिंदल को समर्थन देने की बात कही है. कांग्रेस से इस सीट से रामनिवास राड़ा को चुनाव मैदान में उतारा है.