Bhiwani Haryana: जेपी अपनी मूछ दाढ़ी मुंडवाएं टिक्की बिंदी हम लाकर देंगे, नैना चौटाला ने क्यों कही ये बात?
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2450585

Bhiwani Haryana: जेपी अपनी मूछ दाढ़ी मुंडवाएं टिक्की बिंदी हम लाकर देंगे, नैना चौटाला ने क्यों कही ये बात?

Haryana News Hindi: जनसंपर्क अभियान के दौरान जेजेपी नेता नैना ने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होने को लेकर किरण चौधरी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, जनता इस बार कांग्रेस और बीजेपी के झूठे वादों में नहीं फंसेगी.

 

Bhiwani Haryana: जेपी अपनी मूछ दाढ़ी मुंडवाएं टिक्की बिंदी हम लाकर देंगे, नैना चौटाला ने क्यों कही ये बात?

Haryana News in Hindi: हरियाणा के पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की मां और जेजेपी नेता नैना चौटाला भिवानी के तोशाम पहुचीं। इस दौरान मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कुछ समय पहले बीजेपी में शामिल हुई किरण चौधरी पर जुबानी हमला बोला. उन्होंने कहा कि एक पार्टी ने किरण चौधरी को सब कुछ दिया, लेकिन सत्ता के लालच में उन्होंने पार्टी छोड़ दी. नैना चौटाला ने कहा कि राज्यसभा सांसद बनने के चक्कर में किरण चौधरी ने कांग्रेस से 50 साल पुराना साथ छोड़ दिया. उन्होंने कहा कि जब सारी उम्र कांग्रेस पार्टी में लगा दी तो पार्टी एक परिवार व मां के समान हो जाती है.

कई गांवों में किया जनसंपर्क 

नैना चौटाला ने तोशाम जेजेपी एएसपी गठबंधन के संयुक्त प्रत्याशी राजेश भारद्वाज के पक्ष में प्रचार करने पहुंची थीं. उन्होंने लोगों से 5 अक्टूबर को राजेश भारद्वाज को वोट देने की अपील की. जनसंपर्क अभियान के दौरान नैना चौटाला तोशाम विधानसभा क्षेत्र के गांव ढागर, आसलवास दुबिया, ढाणी मांहू गांवों में लोगों से मिलने पहुंचीं.

ये भी पढ़ें: Arvind Kejriwal जल्द छोड़ेंगे CM आवास, जानें कहां होगा उनका नया घर

जनता कांग्रेस-बीजेपी के बहकावे में नहीं आएगी 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस व भाजपा दोनों ही पार्टियां चुनाव के वक्त झूठे वादे कर लोगों को लुभाने की कोशिश कर रही हैं पर जनता उनके बहकावे में नहीं आने वाली है. जनता इस बार उनके झूठे वादों में चक्कर में नहीं आने वाली है. तोशाम क्षेत्र की जनता अपने हितैषी को अच्छी तरह जानती है.

इस दौरान उन्होंने हिसार के कांग्रेस सांसद जयप्रकाश जेपी द्वारा महिलाओं पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर करारा प्रहार किया. नैना चौटाला ने कहा कि जेपी ने महिलाओं की कोख पर सवाल उठाया है. महिला जगत की जननी है. उन्होंने कहा कि सांसद जेपी अपनी मूछ दाढ़ी मुंडवाएं टिक्की बिंदी हम लाकर देंगे.

ये भी पढ़ें: Haryana Election 2024: मनोहर लाल बोले- हरियाणा में तीसरी बार बनेगी भाजपा की सरकार

आखिर जेपी ने कहा क्या था?

कांग्रेस सांसद के बेटे विकास सहारण कलायत विधानसभा से प्रत्याशी बनाए गए हैं. 11 सितंबर को जेपी ने कहा था-जे लिपस्टिक-पाउडर लाकै लीडर बनै तो मैं भी लगा लूं. फेर दाढ़ी क्यों रखूं. उनका ये बयान जब वायरल हो गया तो राजनीतिक दलों से लेकर खाप पंचायतों ने विरोध शुरू कर दिया. हालांकि बाद में सांसद ने अपनी सफाई देते हुए कहा, दिल्ली के महल-अटारियों से इस क्षेत्र की राजनीति करने को कोशिश करने वालों के लिए उन्होंने ये बात कही थी. उन्होंने हमेशा महिलाओं का सम्मान किया है और उनके बयान को किसी महिला के साथ नहीं जोड़ना चाहिए. 

इनपुट: नवीन शर्मा 

 

Trending news