Panipat Election 2024: पानीपत शहरी के विधायक से जनता नाराज, मांगा पिछले 5 साल का हिसाब
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2423365

Panipat Election 2024: पानीपत शहरी के विधायक से जनता नाराज, मांगा पिछले 5 साल का हिसाब

Panipat Urban Election 2024: पानीपत शहरी विधानसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार प्रमोद विज नामांकन दाखिल करेंगे, विज यहां से मौजूदा विधायक भी हैं. एक ओर बीजेपी ने उन पर दूसरी बार भरोसा जताया है, वहीं दूसरी तरफ स्थानीय जनता उनके विकास कार्यों से काफी नाराज नजर आ रही है.  

Panipat Election 2024: पानीपत शहरी के विधायक से जनता नाराज, मांगा पिछले 5 साल का हिसाब

Panipat Urban Election 2024: हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन की आखिरी तारीख 12 सितंबर है, जिससे पहले सभी उम्मीदवार नामांकन दाखिल करेंगे. मंगलवार को हरियाणा के पानीपत शहरी विधानसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार प्रमोद विज नामांकन दाखिल करेंगे. प्रमोद पानीपत शहरी विधानसभा सीट से मौजूदा विधायक भी हैं, जिन पर BJP ने एक बार फिर से भरोसा जताया है. वहीं दूसरी ओर स्थानीय लोग मौजूदा विधायक के काम से नाखुश नजर आ रहे हैं. उनका कहना है कि प्रमोद विज ने ड्रीम प्रोजेक्ट की जिद में जनता के हितों के साथ खिलवाड़ किया है. 

ज़ी मीडिया की टीम पिछले 5 साल में पानीपत शहरी विधायक प्रमोद विज के विकास कार्यों की सच्चाई जानने के लिए उनके निवास स्थान मॉडल टाउन एरिया में पहुंची तो यहां के हालात सब बता रहे थे. विधायक प्रमोद विज द्वारा शहर के विकास कार्यों के लिए 1,782 करोड़ रुपये खर्च करने की बात कही जा रही है, लेकिन इसकी जमीनी हकीकत कुछ और ही है. शहर में जगह-जगह सड़कें टूटी हुई हैं, जिनमें बारिश का गंदा पानी भरा है. साफ-सफाई की भी व्यवस्था नहीं की गई है. 

ये भी पढ़ें- Haryana AAP Candidates list: AAP की दूसरी लिस्ट में पूर्व BJP मंत्री का भी नाम, इस सीट से लड़ेंगे चुनाव 

स्थानीय लोगों का कहना है कि विधायक ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट की जिद में मॉडल टाउन निवासियों का बुरा हाल कर दिया है. उन्होंने बताया कि पिछले 5 साल में विधायक केवल बोर्ड लगाकर विकास कार्य के दावे कर रहे हैं. मॉडल टाउन की सड़क पर डिवाइडर बनाकर सभी व्यापारियों का व्यापार ठप कर दिया है. लाखों रुपये की लागत से लगाई गई लाइट भी रात के समय नहीं जलती. यही नहीं जनता ने विधायक प्रमोद विज से 1,782 करोड़ रुपये कहां खर्च हुए उसका हिसाब भी मांगा. साथ ही उन पर तंज कसते हुए कहा कि जो विधायक अपने घर के सामने का विकास नहीं करा पा रहे वो शहर का विकास क्या कराएंगे. स्थानीय लोगों ने कहा कि प्रमोद विज की वजह से ही भाजपा कार्यकर्ता भी नाराज है, जिसकी परिणाण आगामी चुनाव में देखने को मिलेगा. 

स्थानीय लोगों ने विधायक द्वारा 19 फुट चौड़ी सड़क के 35 फुट चौड़ी होने का दावा करने की बात कही. साथ ही कहा कि इस रोड पर 50 से 60 दुकान और हॉस्पिटल हैं. ससभी ने साइन करके डिवाइडर को नहीं बनाने की मांग की थी, लेकिन विधायक ने उनकी मांग नहीं मानी. डिवाइडर की वजह से व्यापार प्रभावित हो रहा है. प्रमोद विज के 5 साल के कार्यों से स्थानीय जनता काफी नाखुश है. ऐसे में देखना होगा कि आगामी चुनाव में परिणाम क्या होता है. 

Input- Rakesh Bhayana 

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news