Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2420766
photoDetails0hindi

Kanahiya Mittal: कौन है कन्हैया मित्तल, जानें कैसे सामान बेचने, भजन गाने से लेकर राजनीति तक का सफर किया तय

Kanahiya Mittal News: हरियाणा में विधानसभा चुनाव के बीच बीजेपी को एक बड़ा झटका लग सकता है. अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी करने के बाद बीजेपी को लगातार झटके लग हैं. 'जो राम को लाए हैं' भजन गायक कन्हैया मित्तल कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं. आइए विस्तार से जानते हैं कि आखिर कौन है कन्हैया मित्तल. 

Kanahiya Mittal

1/5
Kanahiya Mittal

Kanahiya Mittal: अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी करने के बाद बीजेपी को लगातार झटके लग हैं. 'जो राम को लाए हैं' भजन गायक कन्हैया मित्तल कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं. उन्होंने कहा कि मेरा मन कांग्रेस के साथ जुड़ रहा है और लग रहा है कि कांग्रेस के साथ जुड़ना चाहिए. इसके साथ ही कहा कि राम को मानते हैं, लेकिन ऐसा जरूरी नहीं कांग्रेस में सभी राम विरोधी है. 

 

Kanahiya Mittal in Congress

2/5
Kanahiya Mittal in Congress

Kanahiya Mittal in Congress: 'जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे' राम के भजन के फेमस हुए गायक कन्हैया मित्तल ने कांग्रेस का दामन थामने की ठानी है. ऐसा मानना है कि बीजेपी से टिकट नहीं दी जाने पर वे पार्टी से नाराज है. बता दें कि कन्हैया मित्तल बीजेपी के कार्यक्रर्मों में नजर आते रहते थे. उनका यह भजन भी यूपी में लोकसभा चुनाव के दौरान खूब बजा था.  

 

Singer Kanahiya Mittal

3/5
Singer Kanahiya Mittal

Singer Kanahiya Mittal: चंडीगढ़ के रहने वाले कन्हैया मित्तल ने खाटू श्यामजी और सालासर बालाजी के भजन गाकर खूब नाम कमाया. बचपन से ही भजन गाते आए हैं. 

 

Kanahiya Mittal Age

4/5
Kanahiya Mittal Age

Kanahiya Mittal Age: सात साल की उम्र से कन्हैया मित्तल ने भजन गाना शुरू किया था और 15 साल तक बिना फीस के गाना गाया. कन्हैया के पिता साइकिल पर नमकीन बेचकर अपना और परिवार का गुजर-बसर करते थे. वहीं कन्हैया मित्तल भी फट्टा लगाकर सामान बेचा करता था. 

 

Singer Kanhiya Mittal Fee

5/5
Singer Kanhiya Mittal Fee

Singer Kanahiya Mittal Fee: कन्हैया मित्तल ने खाटू श्यामजी और सालासर बालाजी के भजन गाकर खूब नाम कमाया और साल 2015 के बाद से फीस लेकर भजन गाए.