Arvind Kejriwal in Jagadhri : तिहाड़ में केजरीवाल के साथ क्या-क्या हुआ था, AAP संयोजक ने बताई आपबीती

हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को यमुना नगर के जगाधरी से प्रचार अभियान की शुरुआत की. इस दौरान उन्होंने एक बड़ा दावा कर दिया. साथ ही आम आदमी पार्टी को वोट देने की अपील की.

विपुल चतुर्वेदी Fri, 20 Sep 2024-8:48 pm,
1/5

AAP के बिना नहीं बन पाएगी सरकार

उन्होंने कहा कि हरियाणा में कोई भी सरकार AAP के समर्थन के बिना नहीं बन पाएगी. वह जगाधरी विधानसभा क्षेत्र से AAP उम्मीदवार आदर्शपाल गुर्जर के  समर्थन में रोड शो करने पहुंचे थे. 

2/5

जेल में नहीं दी गईं दवाएं

अरविंद केजरीवाल ने इस दौरान बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा, फर्जी केस कर उन्हें जेल में रखा गया. ये मुझे तोड़ना चाहते थे. जेल में सामान्य मुजरिमों को मिलने वाली सुविधाएं भी मुझे नहीं दी गईं. कई दिनों तक तो मेरी दवाएं भी बंद रखीं। पता नहीं ये लोग मेरे साथ क्या करना चाहते थे. 

3/5

मेरी रगों में हरियाणा का खून

आप संयोजक ने कहा, मुझे झुकाने के लिए जेल में दी तरह-तरह की यातनाएं दी गईं, लेकिन ये भूल गए कि मेरी रगों में हरियाणा का खून है. तुम किसी को भी तोड़ सकते हो पर हरियाणा वालों को तोड़ नहीं सकते और जो कुछ भी इन्होंने किया, उसका बदला हरियाणा का बच्चा-बच्चा लेगा. 

 

4/5

कंवरपाल गुर्जर पर जुबानी हमला

केजरीवाल ने आदर्शपाल के लिए वोट मांगे और बीजेपी उम्मीदवार कंवरपाल गुर्जर पर जमकर जुबानी हमला किया. उन्होंने कहा, कंवरपाल ने हरियाणा के स्कूलों का बेड़ा गर्क कर दिया. पूरे हरियाणा में शिक्षा माफिया सक्रिय हैं. प्राइवेट स्कूल मनमानी कर रहे हैं और बीजेपी सरकार उनसे मिली है. उन्होंने कहा कि  दिल्ली में आप सरकार ने प्राइवेट स्कूलों की गुंडागर्दी खत्म कर दी और हरियाणा में भी कर देंगे. 

5/5

आम आदमी पार्टी को मौक़ा दो

उन्होंने कहा कि दिल्ली और पंजाब में हमने बिजली, पानी, शिक्षा और स्वास्थ्य सेवा फ्री कर दी. हरियाणा के लोगों को सम्बोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि आप आम आदमी पार्टी को मौक़ा दें. फिर हम हरियाणा में भी कर देंगे.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link