Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2427387
photoDetails0hindi

Haryana Election 2024: हरियाणा में बेरोजगारी खत्म करने के लिए राघव चड्ढा ने किसे बेरोजगार करने को कहा?

Haryana Vidhansabha Chunav 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने हरियाणा की असंध विधानसभा से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार अमनदीप सिंह जुण्डला के नामांकन में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा. साथ ही उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता को अरविंद केजरीवाल की 5 गारंटियों पर पूरा भरोसा है. राज्य में में आम आदमी पार्टी की सरकार सरकार बनेगी.

ट्रिपल इंजन की सरकार

1/5
ट्रिपल इंजन की सरकार

इस दौरान राघव चड्ढा ने दिल्ली और पंजाब का जिक्र करते हुए कहा कि हरियाणा के दोनों छोर पर AAP की सरकार है. ऐसे में अगर आप ने (हरियाणा की जनता) ने भी केजरीवाल सरकार चुनी तो ट्रिपल इंजन सरकार बन जाएगी और ज्यादा ताकत मिलेगी.

केजरीवाल को चुनने वाले ऑलवेज खुश

2/5
केजरीवाल को चुनने वाले ऑलवेज खुश

इसके साथ ही इस दौरान राघव चड्ढा ने कहा कि रेडियो पर हमन सुनते हैं, "मिर्ची सुनने वाले Always खुश" वैसे ही, "केजरीवाल को चुनने वाले Always खुश !

 

हरियाणा में बेरोजागी ऐसे होगी खत्म

3/5
हरियाणा में बेरोजागी ऐसे होगी खत्म

वहीं इस दौरान राघव चड्ढा ने निशाना साधते हुए कहा कि हरियाणा से बेरोजगारी तब होगी खत्म होगी, जब हरियाणा के भ्रष्ट नेता बेरोजगार होंगे. ऐसे में आम आदमी पार्टी को वोट करें और AAP की सरकार बनाएं.

 

बीजेपी पर जमकर साधा निशाना

4/5
बीजेपी पर जमकर साधा निशाना

इस दौरान राघव चड्ढा ने जमकर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीजेपी की हालत आज के समय में एक फ्लॉप फिल्म जैसी हो गई है, जिसका टिकट कोई नहीं लेना चाहता.

 

भाजपा की टिकट छोड़कर भाग रहे लोग

5/5
भाजपा की टिकट छोड़कर भाग रहे लोग

इसके साथ ही राघव चड्ढा ने कहा कि जिन प्रत्याशियों को भारतीय जनता पार्टी ने टिकट दी. वो आज के समय में टिकट छोड़कर भाग रहे हैं. वो चुनाव नहीं लड़ना चाह रहे हैं!