Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2404572
photoDetails0hindi

Nayab Saini Show: चुनाव में सब चलता है, कार भी और सीएम की बैलगाड़ी भी

Haryana Election 2024: लोकसभा चुनाव में पांच सीटों का नुकसान उठाने के बाद सीएम नायब सैनी इस बार के विधानसभा चुनाव को जीतने के लिए जी जान से लगे हैं. इस क्रम में बुधवार को अंबाला, कैथल और पानीपत में रोड शो किया. इस दौरान मुख्यमंत्री के साथ भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली, सुमन सैनी, धर्मवीर मिजार्पुर आदि मौजूद रहे.

Nayab Saini Narayangarh Road Show

1/6
Nayab Saini Narayangarh Road Show

मुख्यमंत्री नायब सैनी ने बुधवार सुबह अंबाला जिले के नारायणगढ़ में रोड शो किया. सुभाष चौक से शुरू होकर उनका काफिला विश्वकर्मा चौक तक पहुंचा. लोगों ने जगह-जगह फूल बरसाकर मुख्यमंत्री का स्वागत किया. 

BJP Road Show in Ambala

2/6
BJP Road Show in Ambala

नारायणगढ़ में रोड शो के दौरान युवाओं, बुजुर्गों, महिलाओं और बच्चों ने भारत माता के जमकर जयकारे लगाए और हाथों में झंडे लेकर बीजेपी का समर्थन किया. सीएम ने कहा कि नारायणगढ़ की जनता अबकी बार कमल खिलाने के लिए तैयार है. उन्होंने रोड शो में उमड़ी भीड़ को देखकर कहा कि उनकी उपस्थिति ने बता दिया है कि 4 अक्टूबर को कमल खिलने जा रहा है.

Haryana BJP Government

3/6
Haryana BJP Government

रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि भाजपा की लोकप्रियता और जनसमर्थन से हरियाणा में फिर से इतिहास रचा जाएगा. उन्होंने जनता को भाजपा की नीतियों और विकास कार्यों के बारे में जानकारी दी. उन्होंने कहा कि एक अक्टूबर को होने वाले चुनावों में जनता भाजपा को पूर्ण समर्थन देगी और तीसरी बार सरकार बनेगी. 

Nayab Saini in Narayangarh

4/6
Nayab Saini in Narayangarh

नारायणगढ़ के बाद सीएम ने बुधवार दोपहर पुंडरी में भी रोड शो किया. सीएम का काफिला नई अनाज मंडी पाई गेट पुंडरी से शुरू होकर गुरु ब्रह्मानंद चौक से शहीद गिरधर आहलूवालिया चौक होते हुए इंडोर स्टेडियम में खत्म हुआ.

Nayab Saini Road Show in Samalkha

5/6
Nayab Saini Road Show in Samalkha

समालखा में सीएम ने कहा कि रोड शो में उमड़ा यह जनसैलाब भाजपा की डबल इंजन सरकार में लोगों के विश्वास और आकांक्षाओं का प्रतीक है. क्षेत्र की जनता विकसित हरियाणा बनाने के हमारी सरकार के मिशन के साथ जुड़ चुकी है और हर एक बूथ पर कमल खिलाकर कांग्रेस को एक-एक वोट के लिए तरसाने जा रही है.

Nayab Saini on Bullock Cart

6/6
Nayab Saini on Bullock Cart

पुंडरी में रोड शो खत्म होने के बाद जींद जाते समय मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी गाड़ी से उतरकर एक बैलगाड़ी पर सवार हो गए.मोहन लाल बड़ौली ने उनका साथ दिया. बैलगाड़ी में बैठे ग्रामीणों से बातचीत की और उनकी समस्याएं जानीं.