Haryana News: हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रविवार को कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने हरियाणा राज्य को लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ी और इसी के साथ आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी देश की सबसे बेईमान और धोखेबाज पार्टी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

धामी ने कहा कांग्रेस ने हरियाणा को लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ी
हरियाणा के सोहना में मारुति कुंज में भाजपा प्रत्याशी तेजपाल तंवर के पक्ष में आयोजित जनसभा में सीएम धामी ने कहा कि हरियाणा में कृष्णा सर्किट, हरपा सर्किट और सरस्वती विकास हेरिटेज सेंटर जैसे अनेक कार्य किए जा रहे हैं. हरियाणा के खिलाड़ी ओलंपिक में प्रदेश और देश का नाम रोशन करते हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हरियाणा के विकास के लिए एक विजन और संकल्प है. कांग्रेस ने हरियाणा को लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ी. हरियाणा में कांग्रेस सरकार के शासन के दौरान केवल मुख्यमंत्री के क्षेत्र का ही विकास होता रहा. लोगों की जमीनें लूटी गईं. ट्रांसफर और पोस्टिंग का काला कारोबार शुरू हो गया था. देश की सबसे बेईमान और धोखेबाज पार्टी कांग्रेस पार्टी है. 


AAP और कांग्रेस पर साधा निशाना 
उन्होंने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि इस चुनाव में एक तरफ राष्ट्रवाद और विकास की विचारधारा है, तो दूसरी तरफ तुष्टिकरण, भ्रष्टाचार और भाई-भतीजावाद की विचारधारा है. एक तरफ प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भारत को आगे ले जाने का संकल्प है, तो दूसरी तरफ कांग्रेस और आप पार्टी का अपने निजी हितों के लिए काम करने का सपना है. सीएम धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और हरियाणा के युवा मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में विकसित भारत और विकसित हरियाणा के लिए काम किया जा रहा है. पिछले 10 वर्षों में मोदी सरकार में अनेक जनकल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से आम लोगों को सुविधा देने का काम किया गया है. समाज के हर क्षेत्र में विकास हो रहा है. 2014 के बाद हरियाणा में ऐतिहासिक विकास कार्य देखने को मिले हैं. 8 फसलों से 14 फसलों की एमएसपी बढ़ाई गई है। अब भाजपा की सरकार बनने पर 24 फसलों की एमएसपी दी जाएगी. हरियाणा की ऐतिहासिक धरोहरों के संरक्षण का काम भी किया जा रहा है. 


कर्नाटक में हिंदुओं को त्यौहार मनाने की इजाजत नहीं
उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस का एक उम्मीदवार कहता है कि जीतने के बाद वह अपना घर पैसों से भर लेगा. कांग्रेस के लोग जनता की सेवा करने के बजाय अपनी तिजोरी भरना चाहते हैं. कांग्रेस जहां भी सत्ता में आती है, तुष्टिकरण की बात करती है. ये लोग राम मंदिर और राम सेतु को काल्पनिक बताते हैं. जहां भी कांग्रेस की सरकार है, वहां हिंदुओं को त्यौहार मनाने की भी आजादी नहीं है. आज कर्नाटक में हिंदुओं को त्यौहार मनाने की इजाजत नहीं है. गणेश विसर्जन पर पत्थरबाजी हो रही थी वहां कांग्रेस सरकार ने भगवान गणेश को भी गिरफ्तार कर लिया.