कासिम खान/नूंह (मेवात): पिनगवां थाना क्षेत्र अंतर्गत शाह चोखा गांव के मदरसे में एक 11 वर्षीय छात्र का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है. समीर नाम का एक छात्र इस मदरसे में पढ़ाई कर रहा था. तकरीबन 1 साल से इसी मदरसे में समीर रहता था. बताया जा रहा है कि यह बच्चा पिछले 3 दिन से गायब था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोमवार यानी की आज उसका शव मदरसे के कमरे में रेत में दबा हुआ मिला. शव से बदबू आ रही थी. मदरसे वालों ने बच्चे के गायब होने की खबर परिवार वालों को कई दिन पहले दी थी, लेकिन बच्चा नहीं मिला. हार थक कर परिजन घर बैठ गए, उसी दौरान समीर निवासी तेड की मौत की खबर गांव वालों को लगती है तो उनके पैरों तले की जमीन खिसक जाती है.


ये भी पढ़ेंः दिल्ली जल बोर्ड की बड़ी लापरवाही के चलते 20 फुट गहरे गड्ढे में गिरी कार, बाल-बाल बचा ड्राइवर


समीर के पिता नही है. तीन बहनों के बीच यह अकेला था. मामले की नजाकत को भांपते हुए एडिशनल एसपी उषा कुंडू घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अल आफिया सामान्य अस्पताल मांडी खेड़ा पहुंचाया. पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले में जांच शुरू कर दी है.


एडिशनल एसपी उषा कुंडू ने बताया कि शाहचौखा गांव के मदरसे में डेड बॉडी की शिकायत मिली थी. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाकर सैंपल लिए गए हैं. उन्होंने कहा कि हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.


ये भी पढ़ेंः सिसोदिया के बाद AAP के इन 5 नेताओं की बढ़ी मुश्किलें, LG सक्सेना ने 48 घंटे में मांगा जवाब


मामले की गहनता से जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने तथा पुलिस जांच में ही हत्या के असली कारणों का पता चल पाएगा, लेकिन मदरसे का छात्र अब इस दुनिया में नही है.