Mahendragarh News: नगर पालिका में SDM की हुई नियुक्ति, विकास कार्य होने की जगी उम्मीद
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1739135

Mahendragarh News: नगर पालिका में SDM की हुई नियुक्ति, विकास कार्य होने की जगी उम्मीद

Mahendragarh News: हरियाणा सरकार ने कनीना नगर पालिका का कार्यकाल खत्म होने पर उसे भंग कर दिया है. वहीं अब पालिका में एक प्रशासनिक अधिकारी की नियुक्ति की गई है.

Mahendragarh News: नगर पालिका में SDM की हुई नियुक्ति, विकास कार्य होने की जगी उम्मीद

Mahendragarh News: हरियाणा सरकार (Haryana Government) द्वारा कनीना नगर पालिका (Municipality) का कार्यकाल पूरा होने के बाद उसे भंग कर दिया गया है. अब सरकार द्वारा नगर पालिका में प्रशासनिक अधिकारी (Administration Officer) की नियुक्ति की गई है. कनीना एसडीएम सुरेंद्र सिंह (SDM Surendra Singh) ने आज नगर पालिका में प्रशासनिक अधिकारी के रूप में कार्यभार ग्रहण किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि उनकी प्राथमिकता कस्बे में रुके हुए विकास कार्यों को पूरा करवाना और नए विकास कार्य करवाना रहेगी.

ये भी पढ़ें: Chandigarh News: महंगाई को लेकर मूलचंद शर्मा बोले- ज्यादा MSP पर फसल खरीदेंगे तो चीजों के दाम तो बढ़ेंगे ही

 

जल्द शुरू होगी टेंडर प्रक्रिया
उन्होंने बताया कि कनीना में सबसे प्रमुख समस्या टूटी सड़कों की है और इसके लिए जल्द ही टेंडर प्रक्रिया शुरू कर सड़क बनाने का काम शुरू किया जाएगा. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि कस्बे में गली नालियों की सफाई व्यवस्था (cleaning system), स्ट्रीट लाइट (Street Light), पार्कों (Parks) की दशा सुधारने तथा शहर को स्वच्छ बनाने का काम किया जाएगा. उन्होंने कहा कि नगरपालिका के सभी कर्मचारियों और अधिकारियों को साथ लेकर कनीना कस्बे को स्वच्छ और सुंदर बनाएंगे. कस्बे में शौचालय की दुर्दशा के बारे में उन्होंने कहा कि शौचालय बनाने के लिए बजट आया हुआ है और नए शौचालय का निर्माण किया जाएगा साथ ही पुराने शौचालयों की मरम्मत भी करवाई जाएगी.

प्रशासनिक अधिकारी नियुक्त करने के बाद जगी उम्मीद
आपको बता दें कि कनीना नगर पालिका (Kanina Municipality) में काफी लंबे समय से कोई विकास कार्य नहीं हो रहा था और इस कारण से लोगों को भारी समस्या का सामना करना पड़ रहा है. अब सरकार द्वारा प्रशासनिक अधिकारी नियुक्त करने के बाद लोगों की उम्मीद जगी है और एसडीएम (SDM) के प्रशासनिक अधिकारी (Administration Officer) के रूप में कार्य करने के दौरान कस्बे के विकास कार्यों में तेजी आने की उम्मीद है.

Input: Karamvir Singh

Trending news