Mahendragarh News: गठबंधन को लेकर रामविलास शर्मा बोले- CM और डिप्टी सीएम साथ आकर दूर करें जनता का भ्रम
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1737870

Mahendragarh News: गठबंधन को लेकर रामविलास शर्मा बोले- CM और डिप्टी सीएम साथ आकर दूर करें जनता का भ्रम

Mahendragarh News: हरियाणा के महेंद्रगढ़ में भाजपा के वरिष्ठ नेता ने गठबंधन को लेकर हो रही बयानबाजी को लेकर कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला को बैठकर विराम लगाना चाहिए.

 

Mahendragarh News: गठबंधन को लेकर रामविलास शर्मा बोले- CM और डिप्टी सीएम साथ आकर दूर करें जनता का भ्रम

Mahendragarh News: भाजपा के दिग्गज नेता पूर्व शिक्षा मंत्री रामविलास शर्मा ने भाजपा और जेजेपी के बीच गठबंधन टूटने की चर्चाओं पर अपनी अलग राय दी है. उन्होंने कहा कि गठबंधन को लेकर फैली चर्चाओं के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला को बैठकर विराम लगाना चाहिए, ताकि कार्यकर्ताओं और लोगों का संशय दूर हो सके.

ये भी पढ़ें: Delhi Crime News: लड़कियों के न्यूड फोटो से करता था लड़कों को ब्लैकमेल, राजस्थान से किया गिरफ्तार

 

रामविलास शर्मा ने आज नारनौल के स्थानीय होटल में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि 2019 में हुए चुनाव से पूर्व भाजपा और जेजेपी के बीच कोई गठबंधन नहीं था, लेकिन चुनाव में हमारी 40 सीटें आई और जजपा की 11 सीटें आईं थीं. इसके बाद सरकार चलाने के लिए दोनों पार्टियों में गठबंधन हुआ. उन्होंने कहा कि गठबंधन टूटने को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं चल रही. वहीं प्रदेश में हो रही इन चर्चाओं पर विराम लगाने के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला को एक साथ आकर लोगों को यह बताना चाहिए कि उनका गठबंधन अटूट है, ताकि लोगों और कार्यकर्ताओं का भ्रम दूर हो सके. उन्होंने कहा कि गठबंधन कोई बच्चों का खेल नहीं है. आगामी लोकसभा व विधानसभा के चुनाव साथ लड़े जाने या अलग लड़ने के सवाल पर पूर्व मंत्री सवाल को टाल गए.

प्रेस वार्ता में भाजपा के जिला अध्यक्ष दयाराम यादव ने भारतीय जनता पार्टी द्वारा चलाए जा रहे महा जनसंपर्क अभियान के विषय में जानकारी दी. इस दौरान उन्होंने बताया कि भिवानी महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र की 19 जून को दादरी में एक बड़ी विशाल जनसभा होगी और कहा कि यह जनसंपर्क अभियान आगामी 30 जून तक चलेगा. उन्होंने कहा कि इसी तरह के 21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर सभी शक्ति केंद्रों पर योग दिवस कार्यक्रम होगा. वहीं 23 जून को डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पर बूथ स्तर पर हर विधानसभा में कार्यक्रम होंगे. वहीं 25 जून को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वर्चुअल रैली और मन की बात सुनी जाएगी.

Input: Karamvir Singh

Trending news