सौरभ भारद्वाज बोले- हमने मुंह की नहीं खाई, बल्कि SC ने न्याय की उम्मीद जगाई
Advertisement

सौरभ भारद्वाज बोले- हमने मुंह की नहीं खाई, बल्कि SC ने न्याय की उम्मीद जगाई

सुप्रीम कोर्ट में हमने मुंह कि नहीं खाई, बल्कि सुप्रीम कोर्ट ने हमसे कहा कि आपके पास अभी कई विकल्प हैं. आप उन विकल्पों के पास जाइए अगर वहां आप की नहीं सुनी जाती तो हम बैठे हैं- सौरभ भारद्वाज 

सौरभ भारद्वाज बोले- हमने मुंह की नहीं खाई, बल्कि SC ने न्याय की उम्मीद जगाई

Manish Sisodia And Satyendar Jain Resigned: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने अपने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है, जिसको मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा स्वीकार कर लिया गया है. मनीष सिसोदिया को 26 फरवरी, 2023 को शराब घोटाले मामले में CBI ने गिरफ्तार किया था और पिछले पांच दिनों से हिरासत में थे, तो वहीं दिल्ली के स्वास्स्थ मंत्री सत्येंद्र जैन मनी लॉन्डरिंग मामले में पिछले नौ महिनों से जेल में बंद है.

दिल्ली सरकार के दो मंत्रियों के इस्तीफे के बाद से पक्ष और विपक्ष नेताओं की लगातार प्रतीक्रिया सामने आ रही है. आप विधायक दिलीप पांडेय ने कहा कि दिल्ली के अंदर जो राजनैतिक घटनाक्रम चल रहा है उससे अवगत कराने आया हूं. मसला ये नहीं की दो मंत्रियों ने इस्तीफा दिया. गौर करने वाली बात ये है कि इन दोनों मंत्रियों ने दिल्ली वासियों को जो-जो करके दिया वो विश्व विख्यात है.

ये भी पढ़ेंः 'शराब में राजनीति की मिलावट' से थमा सिसोदिया और केजरीवाल का 25 साल पुराना 'साथ'

उन्होंने कहा कि दिल्ली के लोगों को मोहल्ला क्लीनिक के जरिए विश्व स्तरीय स्वास्थ्य सेवा दी. उन्हें बीजेपी ने जेल भिजवा दिया और अब मनीष सिसोदिया को टारगेट किया, जिन्होंने दिल्ली की जनता को विश्व स्तरीय शिक्षा देने का काम किया, लेकिन हम दिल्ली की जनता को सफर करने नही देंगे. जल्द ही दो नए चेहरे मंत्री मंडल में शामिल होंगे, लेकिन दिल्ली की जनता आज भी दोनों वरिष्ठ नेता और मंत्री के साथ खड़ी हुई है.

मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन की जगह कोई नहीं ले सकता

तो वहीं, आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन की जगह कोई नहीं ले सकता. उनकी कमी हमेशा खलेगी, लेकिन दिल्ली का विकास ना रुके इसलिए जल्द ही 2 नए चेहरे केजरीवाल मंत्रिमंडल में शामिल होंगे. Zee मीडिया से खास बातचीत के दौरान सौरभ भारद्वाज ने बीजेपी के आरोपों पर कहा कि सुप्रीम कोर्ट में हमने मुंह कि नहीं खाई, बल्कि सुप्रीम कोर्ट ने हमसे कहा कि आपके पास अभी कई विकल्प हैं. आप उन विकल्पों के पास जाइए अगर वहां आप की नहीं सुनी जाती तो हम बैठे हैं.

ये भी पढ़ेंः Manish Sisodia के इस्तीफे के बाद बीजेपी नेता हुए हमलावर, बोले- अब CM केजरीवाल की बारी

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि यानी कहीं ना कहीं हमें सुप्रीम कोर्ट ने भरोसा दिलाया कि आपको न्याय मिलेगा हम अपने वकीलों से और न्याय विभाग से सलाह लेकर आगे बढ़ेंगे. आज दिल्ली के ही नहीं बल्कि देश के दो ऐसे मंत्री सलाखों के पीछे हैं, जिनके काम की प्रशंसा देश दुनिया में की जाती है, लेकिन आज राजनैतिक द्वेष के कारण दोनो मंत्री सलाखों के पीछे है जो दुर्भाग्यपूर्ण है.

(इनपुटः बलराम पांडेय)

Trending news