Manish Sisodia: केजरीवाल सरकार में मनीष सिसोदिया की क्या होगी भूमिका? नेता ने दिया जवाब
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2384056

Manish Sisodia: केजरीवाल सरकार में मनीष सिसोदिया की क्या होगी भूमिका? नेता ने दिया जवाब

Manish Sisodia News: मनीष सिसोदिया ने कहा कि सीएम जेल से बाहर आने के बाद फैसला लेंगे. अगर पार्टी चाहेगी की मैं लोगों के बीच जाऊं और चुनाव के लिए प्रचार करूं तो इसमें में खुश हूं. पद दिया जाएगा तो भी मुझे मंजूर है. अभी कोई मेरी चॉइस नहीं है.

Manish Sisodia: केजरीवाल सरकार में मनीष सिसोदिया की क्या होगी भूमिका? नेता ने दिया जवाब

Delhi News: शराब नीति मामले में जमानत पर जेल से बाहर आए दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का एक इंटरव्यू सामने आया है. जिसमें उन्होंने सरकार में अपने पद, भूमिका और काम की बात की. मनीष सिसोदिया ने सरकार में लौटने को लेकर कहा कि उन्हें किसी तरह की जल्दी नहीं है. उन्होंनें कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जेल से बाहर आएंगे, उसके बाद फैसला लिया जाएगा. 

सीएम जेल से बाहर आने के बाद पार्टी में भूमिका का फैसला लेंगे 
AAP नेता मनीष सिसोदिया ने कहा पार्टी में मेरी भूमिका पार्टी के नेताओं से बात करते तय होती है, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तय करते हैं. अभी पार्टी के नेताओं के साथ बात करके ये तय हुआ है कि मैं गली-गली में लोगों के बीच जाऊं, पद यात्राएं करूं. मनीष सिसोदिया ने कहा कि सीएम जेल से बाहर आने के बाद फैसला लेंगे. अगर पार्टी चाहेगी की मैं लोगों के बीच जाऊं और चुनाव के लिए प्रचार करूं तो इसमें में खुश हूं. पद दिया जाएगा तो भी मुझे मंजूर है. अभी कोई मेरी चॉइस नहीं है. 

मुझे पद की कोई चाहत नहीं- मनीष सिसोदिया
मनीष सिसोदिया ने कहा कि मुझे पद की कोई चाहत नहीं है. सरकार अच्छा काम कर रही है, लोगों के लिए काम करने के लिए सरकार में जाने की नहीं, उनके बीच जाने की जरूरत है और उनके प्रेम की जरूरत है. उन्होंने कहा कि 17 महीने में लोगों ने मुझे प्यार दिया है. 

17 महीने बाद जेल से बाहर आए मनीष सिसोदिया
बता दें कि मनीष सिसोदिया 17 महीने बाद 9 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद जेल से बाहर आए. 

Trending news