सिसोदिया बोले- गुंडागर्दी पर उतारू है BJP, पैसे लेकर टिकट नहीं देती AAP, ये हुआ साफ
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1443821

सिसोदिया बोले- गुंडागर्दी पर उतारू है BJP, पैसे लेकर टिकट नहीं देती AAP, ये हुआ साफ

Manish Sisodia News Today: गुजरात ईस्ट से AAP कैंडिडेट के अगवा होने की शिकायत लेकर सिसोदिया चुनाव के आयोग के दफ्तर के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि वह बीजेपी की गुंडागर्दी आयोग को बताएंगे. टिकट बिक्री के आरोपों पर सफाई दी कि पैसे लेकर भी टिकट नहीं दिया गया, प्रमाणित करता है कि AAP में ये कल्चर नहीं है.

सिसोदिया बोले- गुंडागर्दी पर उतारू है BJP, पैसे लेकर टिकट नहीं देती AAP, ये हुआ साफ

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी पर टिकट बिक्री के आरोपों पर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने बीजेपी को जमकर लताड़ लगाई. सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी की बौखलाहट इसलिए भी क्योंकि एमसीडी ( Delhi MCD Election 2022) और गुजरात में वह बुरी तरह हार रही है. आप विधायक पर लगे कथित पैसे लेने के मामले में उन्होंने सफाई दी कि वीडियो में साफ दिख रहा है कि पैसे देने की कोशिश की गई, लेकिन हमने टिकट नहीं दिया. इससे यह साबित होता है कि आम आदमी पार्टी में पैसे से टिकट तय नहीं होते हैं.

आज दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने प्रेसवार्ता में कहा कि दिल्ली में बीजेपी जान रही है कि वो चुनाव हार रही है. जाहिर सी बात है कि आम आदमी पार्टी की टिकट की डिमांड ज्यादा है. यहां टिकट नहीं बिकता ये बात इस घटनाक्रम से साफ है. पार्टी इस बात में टेस्ट में पास हुई कि आम आदमी पार्टी की टिकट में पैसे नहीं चलते. सिसोदिया ने कहा कि आगे के लिए भी कहूंगा पैसे से टिकट मिलेगा तो बिल्कुल यकीन मत करना. मामले की निष्पक्ष जांच हो. किसी ने टिकट दिलाने के लिए पैसे देने की बात कही सख्त से सख्त कार्रवाई हो.

आतिशी के क्षेत्र में सजा Delhi nukkad, फिर हुई Delhi MCD Election खूब बहस

गुजरात में AAP कैंडिडेट का किडनैप
गुजराज चुनाव को लेकर भी सिसोदिया ने बीजेपी पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि बीजेपी में वहां हार रही है. इसीलिए बौखलाई हुई है. सिसोदिया ने कहा कि गुजरात के सूरत ईस्ट से आप उम्मीदवार कंचन जरीवाला को किडनैप कर लिया गया है. बीजेपी के गुंडों ने उन्हें गिरफ्तार किया है. कल आखिरी बार वे चुनाव आयोग दफ्तर देखे गए थे. वे अपने पेपर स्क्रूटिनी करवाने गए थे. वहां RO पर दबाव बनाया गया. कानूनी नॉमिनेशन था, इसलिए उन्हें रद्द नहीं कराया जा सका. उसके बाद उन्हें किडनैप कर लिया.

चुनाव आयोग से मिलने का मांगा समय
सिसोदिया इस घटना को खतरनाक बताया. कहा कि हमारी टीम चुनाव आयोग से संपर्क में है. चुनाव आयोग निष्पक्ष माना जाता है, लेकिन अगर उम्मीदवार किडनैप हो जाता है तो चुनाव आयोग की विश्वसनीयता कहां है. ये लोकतंत्र का अपहरण है. अगर चुनाव नहीं लड़ने दिया जाएगा तो चुनाव का मतलब क्या रह जाता है. चुनाव आयोग ने कहा कि डीएम-एसपी से बात कर रहे हैं. चुनाव आयोग ये कहेगा तो निष्पक्षता कहां रह जाती है? आज बीजेपी ने जो कैंडिडेट का अपहरण किया है ये लोकतंत्र का अपहरण है. मैंने मुख्य चुनाव आयोग से मिलने का समय मांगा है. तुरंत हमारे कैंडिडेट को आयोग ढूंढे ये मांग करते हैं.

(दिल्ली MCD चुनाव से जुड़ी और खबरों के लिए यहां Tap करें)

केजरीवाल ने क्या कहा?
जबकि आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि गुंडों और पुलिस के दम पर उम्मीदवारों को अगवा करके उनका नामांकन वापिस करवाया जा रहा है. इस क़िस्म की सरेआम गुंडागर्दी भारत में कभी नहीं देखी गयी. फिर चुनाव का क्या मतलब रह गया? फिर तो जनतंत्र ख़त्म है.

MCD ELECTION 2022: काफी रोचक है दिल्ली नगर निगम का इतिहास

Trending news