नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल, पॉपुलर और लाइक्स हासिल करने के लिए अक्सर लोग वीडियो को मॉर्फ्ड और एडिट कर वीडियो और फोटोड डाल देते हैं, जो सच्चाई के परे होता है और कभी-कभी सनसनी फैलाने वाला होता है. सोशल मीडिया पर मंगलवार को तेजी से वायरल हुए दो वीडियो पहले वीडियो में एक युवती मंजलिका की गेटअप लोगो को डरा रही थी और दूसरे वीडियो में मनी हाईस्ट सीरियल के गेटअप एक लुटेरे मेट्रो में घूमता नजर आ रहा था. जिनकी सच्चाई कुछ और ही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी देखें: Viral Video: मंजुलिका बन मेट्रो में ये क्या कर रही है लड़की, देखें वीडियो


बता दें कि ये दोनों वीडियो नोएडा के एक्वा मेट्रो रेल में शूट हुए थे और जब वीडियो वायरल करने लगी और लोग में मेट्रो में सुरक्षा को लेकर बहस शुरू हो गई. तब नोएडा मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (NMRC) ने भी जांच करवाने की बात कही.एनएमआरसी के अधिकारियों ने बताया कि वायरल हुए दोनों विडियो मेट्रो कोच में हुई एक शूटिंग का हिस्सा थे, लेकिन वीडियो इतनी तेजी से वायरल हुआ कि नोएडा अथॉरिटी सीईओ और एनएमआरसी की मैनेजिंग डायरेक्टथर को भी सफाई देनी पड़ी.



रितु माहेश्वडरी ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल हुआ यह वीडियो व्यावसायिक विज्ञापन की शूटिंग का हिस्सा है. यह शूटिंग एनएमआरसी की नीति के तहत ही 22 दिसंबर को हुई थी. माहेश्व री ने कहा कि वायरल हो रही क्लिप 'मॉर्फ्ड और एडिटेड' है. इस शूटिंग के वीडियो को मॉर्फ्ड और एडिट किया गया है. एनएमआरसी कॉरिडोर पर बोट एयर डोप्स के लिए मैसर्स क्रिएटिव प्रोडक्शंस द्वारा विज्ञापन फिल्म की शूटिंग की गई थी.