नाहन: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल रविवार को हिमाचल दौरे पर रहे. उन्होंने सिरमौर जिले की नाहन विधानसभा क्षेत्र में चुनावी रैली को संबोधित किया  मनोहर लाल ने बीजेपी उम्मीदवार डॉ. राजीव बिंदल के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे. नाहन विधानसभा क्षेत्र के धौलाकुआं में आयोजित भाजपा विजय संकल्प रैली में बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हरियाणा के सीएम ने कहा कि इस बार बड़ा दृष्टिकोण रखकर लोग भाजपा को समर्थन करें. मनोहर लाल ने कहा कि कुछ कांग्रेसी नेता बार-बार सत्ता बदलने का दावा कर रहे हैं, मगर हिमाचल प्रदेश में इस बार फिर से भाजपा की सरकार बन रही है. उन्होंने कहा कि हिमाचल में बारी-बारी का रिवाज बदलने वाला है और अब सिर्फ भाजपा की बारी आएगी. उन्होंने रैली में पहुंचे लोगों से अपील करते हुए कहा कि बीजेपी के हर उम्मीदवार को जिताने के लिए कार्यकर्ता जी तोड़ मेहनत करें.


ये भी पढ़ें : इधर राम रहीम को पैरोल, उधर ईडी ने कोर्ट से की Satyendar Jain की शिकायत


हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने हिमाचल में अपने समकक्ष जयराम ठाकुर की तारीफ करते हुए कहा कि जयराम ठाकुर एक सरल स्वभाव व आम आदमी की बात सुनने वाले मुख्यमंत्री हैं. उन्होंने दावा किया कि इस बार नाहन विधानसभा क्षेत्र से एक बार फिर भाजपा उम्मीदवार डॉ. राजीव बिंदल जीत दर्ज कर हैट्रिक लगाने वाले हैं. उन्होंने कहा कि नाहन सीट पर भाजपा की जीत तय है और यह लक्ष्य अब जीत का आंकड़ा बढ़ाना है.


मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने हरियाणा में भी फिर से भाजपा की सरकार बनने का दावा किया. उन्होंने कहा कि पिछले 8 साल से हरियाणा में भाजपा की सरकार चल रही है और 2024 में भी भाजपा की सरकार बनना तय है. उन्होंने कहा कि जिस भी राज्य में अब भाजपा की सरकार बन रही है. वह 15 से 20 साल तक हटने वाली नहीं है, क्योंकि भाजपा शासित सरकारों को केंद्र में कुशल नेतृत्व मिला हुआ है.