नई दिल्ली: हरियाणा के सीएम मनोहर लाल आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने पहुंचे. दोनों नेताओं के बीच काफी देर तक चर्चा हुई. बैठक के बाद सीएम ने बताया कि प्रधानमंत्री को प्रदेश में चल रही तमाम जनकल्याणकारी परियोजनाओं के बारे में विस्तार से जानकारी दी गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मनोहर लाल ने कहा, उन्होंने  प्रधानमंत्री को न्योता भी दिया है कि वे जंगल सफारी की शुरुआत करने के लिए हरियाणा आए. साथ ही आगामी सूरजकुंड मेले के लिए भी शामिल होने के बारे में बात की.


ये भी पढ़ें: विजय सिंह चुने गए फरीदाबाद जिला परिषद के प्रेसिडेंट, धर्म चौधरी को वाइस प्रेसिडेंट की कमान


 


सीएम ने बताया कि जी-20 के सदस्यों को भी आधिकारिक रूप से भले ही उनके प्रोग्राम में शामिल न हों, उन्हें सूरजकुंड मेले में बुलाया जाएगा. प्रदेश की तमाम परियोजनाओं को लेकर प्रधानमंत्री ने विस्तार से बात सुनी और कई योजनाओं की तारीफ की.


सीएम ने यह भी कहा कि राजनीतिक हालातों पर भी इस तरह की मुलाकातों में चर्चा होती है.  इस दौरान उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का हरियाणा में कोई असर नहीं है. ये लोग अपने लोगों को ही जोड़ लें, वही काफी है. राष्ट्रीय स्तर के नेता आए हैं हरियाणा में, लेकिन उतना असर नजर नहीं आता. 


कांग्रेस से भारत जोड़ो यात्रा में कोविड-19 नियमों की पालना करने की बात बिल्कुल सही है. सरकारों का काम होता है कि किसी भी स्वास्थ्य संबंधित अलर्ट पर उसकी तुरंत पालना कराए.