Charkhi Dadri News: मनोहर लाल ने कांग्रेस पर कसा तंज कहा, राहुल गांधी कर रहे हैं पार्टी को खत्म
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2229081

Charkhi Dadri News: मनोहर लाल ने कांग्रेस पर कसा तंज कहा, राहुल गांधी कर रहे हैं पार्टी को खत्म

Haryana News: पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने चरखी दादरी में आयोजित जनसभा में कांग्रेस पर जमकर तंज कसे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस और राहुल गांधी विदेशी संस्कृति का अनुसरण करते हैं.

Charkhi Dadri News: मनोहर लाल ने कांग्रेस पर कसा तंज कहा,  राहुल गांधी कर रहे हैं पार्टी को खत्म

Charkhi Dadri News: पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर तंज कसा. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अपनी ही पार्टी को खत्म करने में लगे हुए हैं. वहीं भाजपा को बढ़ाने का श्रेय नरेंद्र मोदी के बाद राहुल गांधी को दिया. उनहोंने कहा कि राहुल गांधी को बोलने की समझ नहीं है. झूठ के साथ-साथ अपनी ही कांग्रेस पार्टी का मटियामेट करने में लगे हुए हैं. कांग्रेस और राहुल गांधी की संस्कृति विदेशी है. झूठ की राजनीति करने वालों के दिन लद चुके हैं और लोकसभा चुनाव में कांग्रेस का सुपड़ा साफ होना निश्चित है.

पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने चरखी दादरी में आयोजित जनसभा में कांग्रेस पर जमकर तंज कसे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस और राहुल गांधी विदेशी संस्कृति का अनुसरण करते हैं. ये ही कारण है कि राहुल गांधी पीएम नरेंद्र मोदी को सम्मान देने की बजाय तू कहकर संबोधित करते हैं. मनोहर लाल ने राहुल गांधी पर चुटकी लेते हुए कहा कि वो खुद को महात्मा गांधी का अनुयायी बताते हैं, लेकिन वो उनके आस-पास भी नहीं है. इस दौरान उन्होंने पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान को मंच से साफ दिल का बताया और कहा कि वे अपने इलाके के लिए स्वच्छ राजनीति करते हैं. वो मन में जो सही या गलत हो, तुरंत बोलते हैं. 

वहीं मंच पर मौजूद वित्तमंत्री जय प्रकाश दलाल की तरफ देखकर मनोहर लाल ने कहा कि पहले खजाने की जो चाबी मेरे पास थी, वो आजकल इनके पास है. उन्होंने कहा कि पहले जब सीएम होने के नाते दादरी आता तो कुछ देकर जाता था, लेकिन आज जनता से कुछ मांगने आया हूं. आजकल प्रदेश में सैनी सबसे ज्यादा उछल रहे हैं और इसका कारण सब जानते हैं. इसमें थोड़ा बहुत योगदान मेरा भी है. सांसद व प्रत्याशी धर्मबीर सिंह ने भाजपा की तीसरी बार सरकार बनाने के लिए पीएम मोदी के नाम से वोट डालने का आह्वान किया.

ये भी पढ़ें- AAP प्रत्याशी सहीराम पहलवान ने दर्ज किया नामांकन, सौरभ भारद्वाज-आतिशी रहे मौजूद

मनोहर लाल ने कहा कि भाजपा ने अपने 10 साल के कार्यक्रम में लगातार 18 घंटे प्रतिदिन जनहित के लिए काम किया है. गरीब व जरूरतमंदों के लिए नीतियां बनाई है. बिना-खर्ची के निष्पक्ष नौकरियां दी है. कांग्रेस सरकार में 15 प्रतिशत तक ही विकास पर खर्च होता था, जबकि भाजपा ने बिचौलियों की दलाली खत्म कर पूरा पैसा विकास पर खर्च किया है. घर से लेकर खेतों पर लोगों के हक का पानी भेजा है. भाजपा की सरकार ने ही दादरी जिले की सूध ली है. अनेक रिकार्ड विकास कार्य करवाये. वहीं लोकसभा चुनाव में भाजपा की सभी 10 सीटों में पिछली जीत से ज्यादा मार्जन से जीत का दावा किया. साथ ही उन्होंने भाजपा प्रत्याशी धर्मबीर सिंह के लिए भी वोट की अपील की. 

Input- Pushpender Kumar

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news