केजरीवाल को हत्या की धमकी पर मनोज तिवारी अरेस्ट हों, AAP जाएगी चुनाव आयोग के पास
Advertisement

केजरीवाल को हत्या की धमकी पर मनोज तिवारी अरेस्ट हों, AAP जाएगी चुनाव आयोग के पास

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के एक ट्वीट से हड़कंप मच गया है. सिसोदिया ने बीजेपी पर सीएम अरविंद केजरीवाल की हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया. कहा है कि बीजेपी सांसद मनोज तिवारी को कैसे पता चला कि केजरीवाल की हत्या होगी. वार-पलटवार का दौरा जारी है.

केजरीवाल को हत्या की धमकी पर मनोज तिवारी अरेस्ट हों, AAP जाएगी चुनाव आयोग के पास

नई दिल्ली: AAP की ट्रेड विंग के सेक्रेटरी संदीप भारद्वाज की आत्महत्या पर बीजेपी ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है. बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने संदीप की हत्या की आशंका जताई है. ये भी कहा कि आप कार्यकर्ताओं में टिकट न मिलने पर बहुत ज्यादा नाराजगी है, कहीं केजरीवाल के साथ कुछ गलत न हो जाए, न्यायालय ही सजा दे तो ठीक है. बीजेपी के बयान पर AAP मनोज तिवारी के खिलाफ केजरीवाल की हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया है. वहीं बीजेपी ने पलटवार कर कहा है कि सिसोदिया वही घिसी-पिटी स्क्रिप्ट ले आते हैं, चेहरे बदल जाते हैं. आरोप वही रहते हैं.

AAP नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कथित हत्या की साजिश हो रही है. इसकी शिकायत राज्य चुनाव आयोग से की जाएगी. आज 12:30 बजे स्टेट इलेक्शन कमिशनर से बीजेपी की शिकायत की जाएगी. मनोज तिवारी पर आम आदमी पार्टी ने हत्या की साजिश रचने के मामले में शामिल होने का आरोप है.

अरविंद केजरीवाल की हो सकती है हत्या? BJP सांसद मनोज तिवारी के इस ट्वीट से मचा बवाल

सिसोदिया का सवाल- BJP को कैसे पता केजरीवाल की होगी हत्या
इससे पहले दिल्ली की डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने बीजेपी के बयानों पर पलटवार किया है. सिसोदिया ने कहा कि गुजरात और एमसीडी में हार देख बीजेपी बौखला गई है. हत्या के मंसूबे अपनाए हुए हुई है. मोरल डाउन करने की कोशिश हुई. कामयाब नहीं हुए. मनोज तिवारी जी ने धमकी दी है. बीजेपी अरविंद जी की हत्या की साजिश कर रही है. तरह-तरह के झूठ बदनाम करने के बाद अब हत्या की साजिश पर उतर आई है. सिसोदिया ने पूछा कि मनोज तिवारी को कैसे अंदाज़ा है हमले का. उन्हें गिरफ्तार करने की मांग करेंगे. कहा कि संदीप भारद्वाज हमारे करीबी थे. इसे टिकट से जोड़कर नहीं देख सकते. बीजेपी वाले गलत कर रहे हैं. लेकिन मनोज तिवारी को कैसे पता चल गया कि ये हत्या है. इसकी जांच होनी चाहिए. 

बीजेपी का पलटवार
वहीं मनीष सिसोदिया के बयानों पर बीजेपी पलटवार करने से नहीं चूकी. बीजेपी ने कहा कि हत्या की साजिश हम नहीं रचते बल्कि मनीष सिसोदिया अपनी पुरानी स्क्रिप्ट बार-बार लेकर सामने आते हैं. बीजेपी नेता हरीश खुराना ने कहा कि दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भारतीय जनता पार्टी और सांसद मनोज तिवारी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. भारतीय जनता पार्टी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की हत्या कराना चाहती है जिसकी शिकायत हम चुनाव आयोग से करेंगे और मांग करेंगे कि जल्द से जल्द सांसद मनोज तिवारी को गिरफ्तार किया जाए और उनसे पूछताछ की जाए कि आखिरकार केजरीवाल जी की हत्या की साजिश कौन रच रहा है. 

सिसोदिया की स्क्रिप्ट वही, चेहरे नए- BJP
बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता हरीश खुराना ने पलटवार करते हुए कहा कि यह आरोप बेबुनियाद हैं और मनीष सिसोदिया अपनी पुरानी स्क्रिप्ट को बार-बार लेकर सार्वजनिक मंच पर आते हैं. उन्होंने सोशल मीडिया के एक प्लेटफॉर्म का हवाला देते हुए कहा कि देखिए किस तरीके से साल दर साल ट्वीट कर इसी बात को दोहराते रहते हैं. बस उस ट्वीट में फर्क इतना होता है कि आरोप एक होता है चेहरे बदल जाते हैं.

 

(रिपोर्ट- बलराम पांडेय और तरुण कुमार)

Trending news