Haryana News: बाल विकास मंत्री और भाजपा नेता अन्नपूर्णा देवी ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत का श्रेय पार्टी में लोगों के भरोसे को दिया और कहा कि लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपना भरोसा दिखाया और चुनाव में मोदी का जादू देखा गया. उन्होंने कहा कि सबसे पहले मैं हरियाणा के लोगों को बधाई देना चाहती हूं और तीसरी बार हरियाणा सरकार पर भरोसा करने के लिए उनका धन्यवाद करना चाहती हूं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक बार लोगों ने मोदी पर दिखाया भरोसा 
हरियाणा के लोगों ने अपने जनादेश के जरिए बता दिया है कि मोदी है तो मुमकिन है. एक बार फिर लोगों ने मोदी पर भरोसा किया और मोदी का जादू देखा गया. उन्होंने कहा कि जिस तरह से हमारे हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी जी ने बहुत ही सरल तरीके से लोगों के बीच जाकर कुछ बातें कहीं, चाहे वो सरकारी नौकरी की बात हो या मुख्यमंत्री खट्टर द्वारा चलाई जा रही योजना की बात हो, लोगों ने एक बार फिर भाजपा पर भरोसा दिखाया है और मोदी की गारंटी पर लोगों ने एक फिर मुहर लगाई है और तीसरी बात आमतौर पर हम यह देखते हैं कि तीसरी बार सरकार बनाना मुश्किल होता है, लेकिन लोगों ने हमें बहुत अच्छा जनादेश दिया है.


ये भी पढ़ें: सैनी ने PM को दिया जीत का श्रेय, पीएम बोले मां कात्यायनी कमल लिए शेर पर बैठी हैं


बीजेपी ने जीती 48 सीटें
भाजपा ने हरियाणा विधानसभा की 90 में से 48 सीटें जीतीं, जबकि कांग्रेस 37 सीटें जीतने में सफल रही. मंगलवार को जारी चुनाव आयोग के आंकड़ों के अनुसार, निर्दलीय उम्मीदवारों ने 3 सीटें जीतीं और इंडियन नेशनल लोकदल (INLD) ने 2 सीटें हासिल कीं. देवी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने लोगों को गुमराह करने के लिए दुष्प्रचार किया. लेकिन हरियाणा के लोग उस दुष्प्रचार से प्रभावित नहीं हुए हैं. उन्होंने कहा कि शायद उस दुष्प्रचार के कारण ही एग्जिट पोल ने उनके पक्ष में आंकड़े दिखाए. लेकिन इन सबके बावजूद हम यह कहना चाहेंगे कि मोदी मैजिक की वजह से लोगों ने मुख्यमंत्री पर भरोसा दिखाया और मैं यह भी कहना चाहूंगी कि हमारे हरियाणा प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान ने अपने बेहतरीन नेतृत्व, अपनी योग्यता - जो उन्होंने दिखाई. और साथ इस शानदार जीत में अहम भूमिका निभाई है. इसलिए हम हरियाणा के लोगों को फिर से बधाई देते हैं.


हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!

यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!