Monday Rashifal: कोई भी नई प्लानिंग करने से पहले जान लें ये जरूरी बात, वरना... षड्यंत्रकारियों से हो सकते हैं आहात
Advertisement

Monday Rashifal: कोई भी नई प्लानिंग करने से पहले जान लें ये जरूरी बात, वरना... षड्यंत्रकारियों से हो सकते हैं आहात

Aaj Ka Rashifal 8 August 2022 Monday: सोमवार का दिन किन-किन लोगों के लिए होने वाला खास, किन लोगों को मिलेगा कार्यक्षेत्र में प्रमोशन, तो चलिए जानते हैं कैसा रहेगा आज का आपका दिन.

Monday Rashifal: कोई भी नई प्लानिंग करने से पहले जान लें ये जरूरी बात, वरना... षड्यंत्रकारियों से हो सकते हैं आहात

मेष राशिफल- सोमवार का दिन मेष राशि वाले लोगों के लिए खास होने वाला है. इस राशि के लोग अपनी बातों से सामने वाले का दिल आसानी से जीत लेते है. आपमें कलात्मक बोली की कला है. यह गुण बनाए रखे. इसी के साथ कार्यक्षेत्र में बॉस के साथ तालमेल बेहद जरूरी है. तो इसके लिए आज का दिन बहुत शुभ है.

वृष राशिफल- सोमवार के दिन वृषभ राशि वाले लोग कुछ नया करने की सोच रहे हैं तो उस दिशा में प्लानिंग के लिए आज का दिन उपयुक्त है. घर से निकलते वक्त वाहन दुर्घटना के प्रति सचेत रहें, हल्की सी भी लापरवाही आपको अस्पताल भी पहुंचा सकती है.

मिथुन राशिफल- सोमवार के दिन मिथुन राशि वाले लोगों की खर्चों की लिस्ट लंबी हो सकती है. वाहन या फिर मकान खरीदने की योजना बना सकते हैं.

कर्क राशिफल- सोमवार के दिन कर्क राशि वाले नौकरीपेशा लोग आज ऑफिस में अपने सहकर्मियों के कार्य कलापों पर कड़ी निगाह बनाए रखें. ये लोग बॉस के सामने आपकी छवि खराब कर सकते हैं.

सिंह राशिफल- सोमवार के दिन सिंह राशि वाले लोग दूसरों के बहकावे में आने से बचें. यह लोग आपका काम नहीं बनने देंगे, महिलाओं का सम्मान करें. इन दिनों घरेलू संपत्ति से लाभ की संभावना है. ग्रहों की चाल सीधी बनाए रखने के लिए सूर्य नारायण और हनुमान जी की उपासना करें.

कन्या राशिफल- सोमवार के दिन कन्या राशि वाले लोग आज आगे से कोई ऐसी बात न बोल दें कि बाद में आपको पछताना पड़े. कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों के बीच प्रतिस्पर्धा की भावना नजर आएगी. लेकिन, इसमें अपनी ईगो को आड़े मत आने दें. जीवनसाथी के स्वास्थ्य का भी ध्यान रखें. मित्रों की संख्या में बढ़ोत्तरी की संभावना है.

तुला राशिफल- सोमवार के दिन तुला राशि वाले लोग अनावश्यक बातों को लेकर परेशान न हो, आपकी मानसिक उलझनें आपकी बेचैनी बढ़ाती रहेंगी. समाज में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाने के लिए और अधिक मेहनत की आवश्यकता है.

वृश्चिक राशिफल- सोमवार के दिन वृश्चिक राशि वाले लोगों को आज काम के साथ आराम करने की भी जरूरत है. सिर पर काम का बोझ न रखें, नहीं तो आपकी सेहत और भी ज्यादा बिगड़ सकती है. चिंता न करें, ऑफिस में स्थितियां सामान्य ही रहेंगी.

धनु राशिफल- सोमवार के दिन धनु राशि वाले लोग आज का दिन मौज मस्ती से व्यतीत करें. नौकरी पेशावालों को प्रमोशन के लिए अभी कुछ और दिन इंतजार करना होगा. आज कई लोगों से आपका मेलजोल बढ़ेगा, ये लोग भविष्य में आपके लिए लाभकारी सिद्ध होंगे.

मकर राशिफल- सोमवार के दिन मकर राशि वाले लोगों को शांत रहना होगा और वाणी पर भी पूरी तरह कंट्रोल करना होगा, नहीं तो अच्छे भले हालात बिगड़ते देर नहीं लगेगी. नौकरी में जरा भी लापरवाही आप पर भारी पड़ सकती है.

कुंभ राशिफल- सोमवार के दिन कुंभ राशि वाले लोगों को क्रोध पर नियंत्रण रखना बहुत जरूरी है. वरना...  यह आपके बने बनाए काम तो बिगाड़ सकते हैं.

मीन राशिफल- सोमवार के दिन मीन राशि वाले लोगों का आज ऑफिस में जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं. आज थोड़ी थकान और कमजोरी महसूस कर सकते हैं. संयुक्त परिवार में रहने वाले गड़े मुर्दे न उखाड़ें, नहीं तो खामखां बात बढ़ जाएगी. युवाओं को सभी कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए.

Trending news