Mothers Day 2023 Special Songs: मदर्स डे मां और बच्चे के लिए बहुत ही खास दिन होता है. इस दिन को सभी बच्चे अपनी मां को समर्पित करते हैं. इनके बिना ही बच्चों का जीवन अधूरा होता है. घर में आते ही बच्चा सबसे पहले अपनी मां को ही पुकारता है, फिर चाहे वो कितना ही बड़ा क्यों न हो जाए. इस साल ये दिन 14 मई को मनाया जाएगा. इस दिन को और भी खास बनाने के लिए हम आपको कुछ स्पेलन गानों के बारे में बताएंगे जो आप अपनी मां को डेडीकेट कर  सकते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

AISA KYUN MAA SONG


Neerja Movie Songs- राम माधवानी द्वारा निर्देशित फिल्म नीरजा का ये 'ऐसे क्यों मां' से सभी माताओं के लिए एक सुंदर समर्पण है. जिसमें एक बच्चा मां से शिकायत करता है. इस फिल्म में सोनम कपूर ने मेन भूमिका निभाई है. 


JANAM JANAM SONG


Phata Poster Nikhla Hero Songs- शाहिद कपूर और पद्मिनी कोल्हापुरे द्वारा अपनी स्टारर फिल्म फटा पोस्टर निकला हीरो में का गीत जनम जनम जो बेटा अपने मां के प्यार को पूरी तरह से शब्दों में सवारा गया है. 


MAA SONG


Taare Zameen Par Songs- तारे जमीन पर फिल्म का गाना हर बच्चे की अपनी मां के लिए भावनाओं को खूबसूरती सेहै, खासक दर्शाता है. जब वे पहली बार अपनी मां से दूर होता है क्या ऐहसास होता है उसको गाने की माला में पिरोया गया है. इस गाने को शंकर, एहसान और लॉय ने गाया है.


TU KITNI ACHI HAI SONG


Raja Aur Runk Songs- साल 1968 की हिंदी फिल्म राजा और रंक का ये गाना तू कितनी अच्छी है, हमेशा से ही सभी का पसंदीदा है. इस गानों से बच्चे और मां के पावन रिश्ते को खूबसूरती से दिखाया गया है. इस गाने में ये बताया गया है कि मां अपने बच्चे के लिए कुछ भी कर सकती है. 


LUKA CHUPPI SONG


Rang De Basanti Songs: रंग दे बस्ती फिल्म का गाना लुक्का छुप्पी गाना मां और बच्चे के बीच के संवाद को गाने के रूप में दिखाया गया है. एक मां का क्या हाल होता है जब बच्चा शाम को घर समय से नहीं लौटता तो मां पर क्या गुजरती है. उस समय को बयां किया गया है.