Mukherjee Nagar Fire: दिल्ली मुखर्जी नगर इलाके में कोचिंग सेंटर में आग लगने के बाद अब ABVP के छात्र संघ नेता द्वारा मुखर्जी इलाके में बत्रा सिनेमा के सामने मुख्य सड़क को जाम कर जोरदार प्रदर्शन किया गया. आज दोपहर मुखर्जी नगर इलाके में एक कोचिंग सेटर में आग लग गई थी, जिसके बाद कई विद्यार्थी इसमें घायल भी हो गए. घायलों का नजदीकी अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घायल हुए छात्र 
मुखर्जी नगर में एक कोचिंग इंस्टिट्यूट में आग लगने के बाद छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनका इलाज नजदीकी हॉस्पिटल में चल रहा है. छात्रों की सुरक्षा वयवस्था को लेकर एबीवीपी छात्रसंघ नेताओं व छात्रों ने सड़क जाम कर पुरजोर प्रदर्शन किया और छात्रों की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर मांग की. इस घटना के बाद छात्र संघ के सदस्यों ने मांग की है कि जो छात्र घायल हुए हैं उनके इलाज का खर्चा कोचिंग सेंटर की तरफ से दिया जाए. इसके साथ ही इस हादसे के लिए कोचिंग सेंटर के मालिक के ऊपर भी कार्रवाई की जाए. 


ये भी पढ़ें: Delhi News: सौरभ भारद्वाज बोले- कांग्रेस के पास ओरिजनल मेनिफेस्टो बनाने वले लोग नहीं, कर रहे AAP की नकल


 


मनोज तिवारी ने की मुलाकात 
छात्रों का कहना है कि कोचिंग सेंटर में कोचिंग के नाम पर छात्रों से मोटी रकम ली जाती है, लेकिन सुरक्षा और सुविधा के नाम पर इंस्टिट्यूट में किसी भी प्रकार की व्यवस्था नहीं होती है.  मुखर्जी नगर इलाके में ऐसे बहुत सारे अवैध कोचिंग सेंटर ओर इंस्टीयूट चल रहे हैं, जहां पर कोई हादसा हो जाए तो आपातकालीन  स्थिति में छात्रों के बचने का कोई रास्ता तक नहीं है. ऐसे इंस्टिट्यूट पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए. बता दें कि इस घटना के बाद बीजेपी नेता मनोज तिवारी भी घटना स्थल पर पहुंचे थे और छात्रों से मुलाकात की थी. बता दें कि आग लगने के बाद कोचिंग सेंटर की खिड़कियों से रस्सी के सहारे विद्यार्थियों को उतरते देखा गया. इस घटना के बाद से लगातार इस पर बयान आ रहे हैं.