YamunaNagar News: यमुनानगर में धंसा नेशनल हाईवे 344, यातायात हुआ प्रभावित
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2363059

YamunaNagar News: यमुनानगर में धंसा नेशनल हाईवे 344, यातायात हुआ प्रभावित

National Highway: यमुनानगर में मंडेबर गांव के पास नेशनल हाईवे 344 हाईवे का एक बड़ा जमीन के अंदर धंस गया. जिसमें वहां से गुजर रहा ट्रक भी हाईवे के धंसे हुए हिस्से में जाकर फंस गया. 

YamunaNagar News: यमुनानगर में धंसा नेशनल हाईवे 344, यातायात हुआ प्रभावित

National Highway 344: यमुनानगर में गांव मंडेबर के पास नेशनल हाईवे 344 बड़ा हादसा होते-होते टल गया. नेशनल हाईवे की सड़क का बड़ा टुकड़ा जमीन में उस वक्त धंस गया जब उस पर से एक ट्रक गुजर रहा ट्रक हाईवे के बीचों बीच समा गया. जब यह हादसा हुआ तो ट्रक अपनी स्पीड से चल रहा था और वह चलते-चलते नेशनल हाईवे 344 में धंस गया और ट्रक का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. वही ट्रक के ड्राइवर और क्लीनर को हल्की चोटें आई है.

रात के समय हुआ हादसा 
ट्रक ड्राइवर ने बताया कि वह रात करीब 2:00 बजे यमुनानगर के मंडेबर गांव के पास पहुंचा तो नेशनल हाईवे पर चलता हुआ ट्रक हाईवे में धंस गया और बुरी तरह से ट्रक का अगला हिस्सा खत्म हो गया. ट्रक ड्राइवर ने उत्तर प्रदेश के इस्लामाबाद से राजपुरा ट्रक आम लोड करके जा रहा था. वहीं पर जब आसपास खेतों में काम कर रहे किसानों ने सुबह देखा तो वह इस मंजर को देखकर अचंभित रह गए, ग्रामीण मनदीप ने बताया कि पंचकूला हरिद्वार नेशनल हाईवे पर हजारों की संख्या में वाहनों और कावड़ियों का आना-जाना है.

ये भी पढ़ें: Haryana में आफत की बारिश,फरीदाबाद में युवक नाले में बहा,12 घंटे बाद भी नहीं मिला शव

पुलिस ने यातायात को किया बंद 
जब यह हादसा हुआ तब कांवड़ियों की गाड़ी को भी नुकसान पहुंचा है. कावड़ियों को भी हल्की चोट लगी है. लेकिन वह अपनी गाड़ी को लेकर आगे निकल गए. मनदीप का कहना है कि इतना बड़ा हादसा होने के कारण भी प्रशासन का कोई अधिकारी यहां पर नहीं पहुंचा है न ही राष्ट्रीय राजमार्ग के अधिकारी यहां पर पहुंचे हैं. गाड़ी क्षतिग्रस्त होने से यातायात बुरी तरह प्रभावित हो गया.  जैसे ही पुलिस को सूचना मिली तो वह मौके पर पहुंचे, पुलिस ने यातायात को दोनों तरफ से बंद कर दिया है.

ट्रक को क्रेन की सहायता से निकलना गया
सुबह ट्रक को क्रेन की सहायता से निकला गया है. अचानक हुए इस हादसे से को लेकर नेशनल हाईवे अथॉरिटी पर भी सवाल उठने लगे हैं. क्योंकि यह हाईवे कुछ वर्ष पूर्व ही बना था. ठेकेदारों और दलालों के कारण यहां पर यह बड़ा हादसा हुआ है कहीं ना कहीं इस तरह के मामले में भ्रष्टाचार की बू आने लगी है. वहीं हादसा भ्रष्टाचार की तस्वीरों को उजागर करता नजर आ रहा है.

Input: Kulwant Singh

 

Trending news