New Delhi News: V3S मॉल में चल रहे 2 सेक्स रैकेट का किया पर्दाफाश, 2 मैनेजर और 9 लड़कियां गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1626306

New Delhi News: V3S मॉल में चल रहे 2 सेक्स रैकेट का किया पर्दाफाश, 2 मैनेजर और 9 लड़कियां गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने प्रीत विहार इलाके में  V3S मॉल में 2 स्पा सेंटर चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर दिया. यहां मसाज के अलावा ओरल सेक्स से लेकर फुल सेक्स तक के ऑफर दिए जाते थे. 

New Delhi News: V3S मॉल में चल रहे 2 सेक्स रैकेट का किया पर्दाफाश, 2 मैनेजर और 9 लड़कियां गिरफ्तार

राज कुमार भाटी/नई दिल्ली: प्रीत विहार इलाके में स्थित V3S मॉल में शुक्रवार शाम दो स्पा सेंटर में स्पेशल स्टाफ की रेड होने से हड़कंप मच गया. दरअसल स्टाफ ने दो नकली कस्टमर स्पा में भेजे थे. एक हजार रुपये मसाज के अलावा थेरेपिस्ट ने अंदर हर तरह की सेक्स सर्विस के लिए अलग-अलग ऑफर दिए. तीन हजार रुपये में डील तय होने के बाद कस्टमर ने बाहर खड़ी टीम को सूचना दे दी, जिसके बाद टीम पुलिस टीम अंदर घुस आई. दोनों स्पा से दो मैनेजर के अलावा 9 लड़कियों को पकड़ा गया. दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर वेश्यावृति का केस दर्ज किया गया है. लोकल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़ें: AAP सरकार दिल्ली को बना रही टूरिज्म कैपिटल, आतिशी ने की हेरिटेज वॉक की शुरुआत

जॉइंट कमिश्नर ईस्टर्न रेंज छाया शर्मा ने बताया कि ईस्ट डिस्ट्रिक्ट स्पेशल स्टाफ को सूचना मिली थी कि V3S मॉल में चल रहे स्पा सेंटर के अंदर मसाज देने की आड़ में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है. सूचना को पुख्ता करने के लिए स्पेशल स्टाफ की टीम ने दो नकली कस्टमर स्पा में भेजने का फैसला लिया. दो लोगों के अलावा सादे कपड़ों में स्पेशल स्टाफ की टीम मॉल में पहुंच गई. शाम के समय दोनों को स्पा के अंदर भेजा गया. कस्टमर को मैनेजर ने लड़की चुनने के लिए कहा. लड़की चुनने के बाद अंदर पहुंचते ही थैरेपिस्ट ने ओरल सेक्स से लेकर फुल सेक्स तक की ऑफर दे दी. फुल सेक्स सर्विस के लिए तीन हजार रुपये डील तय हुई. थैरेपेस्ट को रुपये देते ही दोनों कस्टमर्स ने बाहर खड़ी पुलिस टीम को इसकी सूचना दे दी. टीम ने कस्टमर्स द्वारा दिए गए कैश को बरामद कर साथ ही मामले की सूचना लोकल पुलिस को दी गई.

जैसे ही अगल-बगल में मौजूद दो स्पा में पुलिस रेड की खबर मॉल में मौजूद बाकी स्पा वालों को लगी तो वह अपने-अपने स्पा को बंद कर के भाग गए. सूत्र ने बताया कि मॉल के अंदर ही कुल छह स्पा सेंटर चल रहे हैं, जबकि मॉल के आस-पास भी काफी संख्या में स्पा धड़ल्ले से चल रहे हैं.

Trending news