नितेश हत्याकांड मामले में आरोपियों का बड़ा खुलासा, हाथापाई की आ गई थी नौबत, हो गई हत्या
Advertisement

नितेश हत्याकांड मामले में आरोपियों का बड़ा खुलासा, हाथापाई की आ गई थी नौबत, हो गई हत्या

रंजीत नगर इलाके में शादीपुर गांव में 12-13 तारीख की दरमियान रात को नितेश की हत्या कर दी गई थी जिसके बाद मामला तूले ने पकड़ लिया. पुलिस ने इस मामले को लेकर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

नितेश हत्याकांड मामले में आरोपियों का बड़ा खुलासा, हाथापाई की आ गई थी नौबत, हो गई हत्या

जय कुमार/नई दिल्लीः रंजीत नगर इलाके में बजरंग दल कार्यकर्ता 27 वर्षीय नितेश कुमार हत्याकांड में पकड़े गए तीनों आरोपियों ने खुलासा करते हुए बताया कि रात के वक्त गली से गुजरने पर उनका नितेश व उसके दोस्तों से विवाद हो गया था. ऐसे में दोनों गुटों के बीच आपस में हाथापाई की नौबत आ गई थी. पुलिस ने तीनों से पूछताछ के बाद आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया.

ऐसे में पकड़े गए हत्यारोपी

पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, 11 अक्टूबर को शादीपुर इलाके में मंदिर वाली गली में हुए झगड़े में पिटाई के बाद नितेश को गंभीर चोटें लगी थी, जिसके बाद नितेश को गंभीर हालत में सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया, शनिवार रात की उसकी मौत हो गई. घटना के बाद ग्रामीणों ने दूसरे समुदाय के लोगों पर नितेश की जानबूझकर हत्या करने का आरोप लगाया.

ये भी पढ़ेंः राष्ट्रपति ने स्वीकार राजेंद्र पाल का इस्तीफा, केजरीवाल जल्द करेंगे नए समाज कल्याण मंत्री का ऐलान

वारदात के बाद से लगातार हत्यारोपी हुजैफा रहमान, अदनान और अकदास उर्फ अब्बास फरार चल रहे थे. ऐसे में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए डीसीपी सेंट्रल श्वेता चौहान की अगुवाई में जिले के स्पेशल स्टाफ इंस्पेक्टर संदीप गोदारा, हेड कांस्टेबल दिलशाद, प्रवीण, अतुल और अन्य की टीम जांच में जुटी थी. टीम की कड़ी मशक्कत के बाद उन्होंने बीते सोमवार को रंजीत नगर निवासी हुजैफा रहमान को सीलमपुर, अदनान को मेरठ और अकदास उर्फ अब्बास को पटेल नगर इलाके से धर दबोचा.

Trending news