PM modi Speech In Parliament: PM का विपक्ष पर वार, कहा- इन्होंने किया 'INDIA' के टुकड़े
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1818795

PM modi Speech In Parliament: PM का विपक्ष पर वार, कहा- इन्होंने किया 'INDIA' के टुकड़े

No Confidence Motion Live: विपक्षी दलों की गठबंधन 'इंडिया' के नेताओं द्वारा इस अविश्वास प्रस्ताव को लाया गया था, जिसे स्पीकर ओम बिरला ने स्वीकार कर लिया है. बता दें कि विपक्षी दलों ने इस बात को भी स्पष्ट किया है कि सरकार को मणिपुर के मुद्दे पर चर्चा करने के लिए उन्होंने इसे सबसे प्रभावी तरीका समझा. 

PM modi Speech In Parliament: PM का विपक्ष पर वार, कहा- इन्होंने किया 'INDIA' के टुकड़े

No Confidence Motion: मणिपुर मुद्दे पर विपक्षी दलों द्वारा बीजेपी सरकार के खिलाफ लाए गए अविश्वास प्रस्ताव के ऊपर आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सदन में संबोधन शुरू किया. इस दौरान विपक्षी पार्टियों की बैठक पर उन्होंने कहा कि एक ओर आपलोग यूपीए का क्रिया क्रम कर रहे थे तो वहीं दूसरी ओर आपलोग जश्न मना रहे थे. इसके साथ ही इस दौरान प्रधानमंत्री ने अधीर रंजन चौधरी पर निशाना साधते हुए कहा कि मेरी संवेदनाएं हैं इनके साथ. इन्हें पता है कि इन्हें कैसे गुड़ का गोबर किया जाता है. 

प्रधानमंत्री ने साधा निशाना
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना संबोधन शुरू करते हुए कहा कि देश की जनता ने हमारी सरकार के प्रति बार-बार विश्ववास जताया है. मैं जनता का कोटि-कोटि आभार व्यक्त करता हूं. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि अविश्वास प्रस्ताव हमारे लिए शुभ होता है. भगवान ने हमारे लिए विपक्ष के माध्यम से अविश्वास प्रस्ताव लाया. इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने विपक्ष को कहा कि इन्हें देश के गरीबों की चिंता नहीं बल्कि इन्हें सत्ता की भूख है. 

अधीर रंजन चौधरी पर पीएम का तंज
पीएम ने अधीर रंजन चौधरी पर निशाना साधते हुए कहा कि मुझे नहीं पता कि क्यों विपक्ष के सबसे बड़े नेता को बोलने का मौका नहीं दिया गया. पीएम ने कहा कि इन्हें पता है कि गुड़ का गोबर कैसे किया जाता है. मेरी संवेदनाएं इनके साथ है. इसके साथ ही पीएम ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि जिनका बही-खाता पहले से ही बिगड़ा हुआ है वे हमसे हमारा हिसाब मांगते हैं. 

 

पीएम ने शुरू किया संबोधन
बता दें कि विपक्षी दलों की गठबंधन 'इंडिया' के नेताओं द्वारा इस अविश्वास प्रस्ताव को लाया गया था, जिसे स्पीकर ओम बिरला ने स्वीकार कर लिया है. बता दें कि विपक्षी दलों ने इस बात को भी स्पष्ट किया है कि सरकार को मणिपुर के मुद्दे पर चर्चा करने के लिए उन्होंने इसे सबसे प्रभावी तरीका समझा. 

लोकसभा पहुंचे पीएम
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा में पहुंच चुके हैं. आज वे विपक्ष की अविश्वास प्रस्ताव पर सदन को अपना जवाब देंगे. इसके साथ ही सदन में ग्रृहमंत्री अमित शाह के साथ-साथ कई नेता मौजूद हैं. फिलहाल सदन की कमान राजेंद्र अग्रवाल संभाल रहे हैं. 

Trending news