Noida Accident: तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने मारी कार में टक्कर, चार की मौत, एक घायल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2452589

Noida Accident: तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने मारी कार में टक्कर, चार की मौत, एक घायल

Noida Accident: ऑल्टो में सवार युवक दिल्ली से नोएडा खाना खाने के लिए गए थे. वहां से लौटते समय हिमांशु उर्फ बिट्टू गाड़ी चल रहा था. जैसे ही वह शिवानी फर्नीचर के पास पहुंचे, तभी सेक्टर 11 एच ब्लॉक के पास  सामने से आ रहे ट्रैक्टर ने जोरदार टक्कर मार दी. कार में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

Noida Accident: तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने मारी कार में टक्कर, चार की मौत, एक घायल

Noida Accident: नोएडा में देर रात एक भयानक हादसा देखने को मिला, जहां ट्रैक्टर और एक अल्टो कार में हुई जोरदार टक्कर में चार युवकों की मौत हो गई और एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. वहीं ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया. घायल युवक का इलाज नजदीक के मेट्रो अस्पताल में चल रहा है. वहीं पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जानकारी के मुताबिक चारों युवक दिल्ली के न्यू कोंडली पॉकेट ए-2 के रहने वाले थे.

नोएडा से खाना खाकर लौट रहे थे युवक 
ऑल्टो में सवार युवक दिल्ली से नोएडा खाना खाने के लिए गए थे. वहां से लौटते समय हिमांशु उर्फ बिट्टू गाड़ी चल रहा था. जैसे ही वह शिवानी फर्नीचर के पास पहुंचे, तभी सेक्टर 11 एच ब्लॉक के पास  सामने से आ रहे ट्रैक्टर ने जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में विशाल, मोहित और हिमांशु की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं मनीष नाम के युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. उत्तम नाम के युवक का इलाज अभी भी चल रहा है. उसे हल्की चोट लगी है. 

ये भी पढ़ें: उत्तराखंड के सीएम ने कांग्रेस को बताया देश की सबसे बेईमान और धोखेबाज पार्टी

तीन युवक की मौके पर ही मौत 
ADCP मनीष मिश्र ने बताया कि रविवार की रात करीब 2 बजे के आसपास अल्टो से 5 लड़के दिल्ली की तरफ आ रहे थे, जिनको शिवानी फर्नीचर सेक्टर 11 के पास ट्रैक्टर ने कार को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि हादसे में तीन युवक की मौत हो गई. वहीं एक युवक की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई और एक का इलाज चल रहा है. वहीं अस्पताल में भर्ती उत्तम नाम के युवक ने पुलिस को बताया कि उनके साथी मोहित, विशाल, मनीष और हिमांशु की मौत हुई है.

तेज रफ्तार में था ट्रैक्टर 
ऐसा बताया गया कि ट्रैक्टर काफी तेज रफ्तार में था और वह गलत दिशा से आ रहा था. जिस वजह से टक्कर हुई. वहीं टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे ही उड़ गए, जिसके बाद मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई. लोगों ने पुलिस को जानकारी दी. पुलिस ने किसी न किसी तरह से युवकों को कार से बाहर निकाला, जिनमें से तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई थी.

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!

यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news