Noida Accident News: ट्रक में टकराई तेज रफ्तार डिजायर कार, युवक की हुई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1674419

Noida Accident News: ट्रक में टकराई तेज रफ्तार डिजायर कार, युवक की हुई मौत

Noida News: नोएडा एक्सप्रेसवे पर एक अनियंत्रित कार ट्रक के पीछे जा टकराई. कार की स्पीड इतनी थी कि वो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई, जिस कारण कार सवार बाहर नहीं निकल पाया और उसकी मौत हो गई.

 

Noida Accident News: ट्रक में टकराई तेज रफ्तार डिजायर कार, युवक की हुई मौत

Noida Accident News: नोएडा एक्सप्रेसवे पर एक भीषण हादसा हो गया. इस सड़क हादसे में तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर (Swift DZire) कार ट्रक के पीछे जा टकराई. इस दौरान कार में सवार युवक करीब आधे घंटे तक कार में फंसा रहा. इसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस और वहां पर मौजूद लोगों ने उसके शव को भारी मशक्क्त के बाद बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक की पहचान ऋषभ पाराशर के रुप में हुई है.

ये भी पढ़ें: Delhi Weather News: इस तारीख तक मई में भी नहीं सताएगी गर्मी, बारिश की आशंका, जानें IMD का लेटेस्ट अपडेट 

 

नहीं मिली निकलने की जगह
ग्रेटर नोएडा के अल्फा 1 का रहने वाला ऋषभ पाराशर अपनी स्विफ्ट डिजायर कार से नोएडा-ग्रेटर एक्सप्रेस वे से परीचौक की तरफ जा रहा था. एक्सप्रेस वे पर सड़क बनाने का कार्य चल रहा है. सेक्टर 147 मेट्रो के पास रोड पर मार्किंग करने वाला ट्रक और कुछ मजदूरों सड़क पर सफेद लाइन की मार्किंग कर रहे थे कि तभी ऋषभ पाराशर की तेज रफ्तार डिजायर कार अनियंत्रित होकर मार्किंग करने वाला ट्रक से जा टकराई. दुर्घटना में कार पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गई, जिस कारण ऋषभ गाड़ी के अंदर ही फंस गया. वहां पर मौजूद लोग उसे को बचाने प्रयास किया. वहीं कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दी. इसके बाद नॉलेज पार्क थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. कड़ी जद्दोजहद के बाद उसे कार से बाहर निकाला गया, लेकिन जब तक ऋषभ पाराशर मौत हो गई थी.

परिवार वालों को दी जानकारी
जिस समय यह हादसा हुआ उसके बाद एक्सप्रेस-वे पर जाम लग गया. फिलहाल पुलिस के द्वारा गाड़ी को साइड करा दिया गया है. मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और उसके परिवार वालों को इस हादसे की जानकारी दे दी गई है.

वहीं कल एक सड़क दुर्घटना में पंचकूला के महिला थाने की SHO की मौत हो गई थी, जो कि एक मामले में रेड करने के लिए महाराष्ट्र गई हुई थी. प्रबंधक महिला थाना का महाराष्ट्र से लौटते समय एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें उनकी मौत हो गई. टीम के अन्य कर्मचारी ठीक है. नेहा चौहन अपनी नौकरी के साथ-साथ समाज सेवा में भी सबसे आगे रहती थी.

Trending news