Noida Crime: जब दुनिया मना रही थी दिवाली तब युवक शक की धार से रेत रहा था पत्नी का गला, बेटियों के सामने की हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1957435

Noida Crime: जब दुनिया मना रही थी दिवाली तब युवक शक की धार से रेत रहा था पत्नी का गला, बेटियों के सामने की हत्या

Noida Crime:  इस घटना के बारे में एडीसीपी नोएडा शक्ति मोहन अवस्थी ने बताया कि पति सुनील दास अपनी पत्नी पर अन्य किसी से संबंध को लेकर शक करता था. इस बात को लेकर आज विवाद हुआ, जिस पर सुनील दास ने अपना आपा खो दिया.

Noida Crime: जब दुनिया मना रही थी दिवाली तब युवक शक की धार से रेत रहा था पत्नी का गला, बेटियों के सामने की हत्या

Murder on Diwali: दीपावली के दिन जब लोग लक्ष्मी पूजन की तैयारियों में जुटे थे, तब कोतवाली-113 क्षेत्र के सोरखा गांव में पति ने अपनी पत्नी की गला काटकर बेरहमी से हत्या कर दी. पति को अपनी पत्नी पर अवैध संबंध को लेकर शक था. बच्चों के रोने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची थाना सेक्टर-113 पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. आरोपी पति फरार है. पुलिस आरोपी पति की तलाश कर रही है.

झुग्गी बनाकर एक साल से रह रहा था परिवार
सेक्टर-118 नोएडा अजनारा अंब्रोसिया सोसायटी के सामने खाली प्लॉट में झुग्गी बनाकर एक परिवार पिछले करीब 2 वर्षों से रह रहा था. सुनील दास मूल रूप से गुवाहाटी असम के रहने वाला है. वह अपनी पत्नी उम्र करीब 35 वर्ष और तीन पुत्रियों के साथ रह रहा था. पति-पत्नी के बीच विगत दो- तीन दिन से आपसी विवाद चल रहा था. पति सुनील दास अपनी पत्नी पर अन्य किसी से संबंध को लेकर शक करता था. पड़ोस के लोगों का कहना है कि इस मामले को लेकर हर रोज घर में झगड़े होते थे. इसी क्रम में आरोपी ने धारदार हथियार से गला रेतकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद वह मौके से फरार हो गया. बच्चों के रोने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों जब मौके पर पहुंचे तो इस हत्या का पता चला.

ये भी पढ़ें: बुराड़ी में लोगों को मिला दिवाली गिफ्ट, हाईटेंशन तारों को हटाने का कार्य शुरू

आरोपी की तलाश जारी
इस घटना के बारे में एडीसीपी नोएडा शक्ति मोहन अवस्थी ने बताया कि पति सुनील दास अपनी पत्नी पर अन्य किसी से संबंध को लेकर शक करता था. इस बात को लेकर आज विवाद हुआ, जिस पर सुनील दास ने अपना आपा खो दिया. उसने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी. इसके बाद वह फरार हो गया. इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. सीनियर अधिकारियों और फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण और परीक्षण किया, जिसके बाद आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जा रही है. आरोपी सुनील दास की गिरफ्तारी के लिए 6 टीम गठित की गई हैं. आरोपी की तलाश जारी है.

Trending news