Noida Crime: शुक्रवार देर रात चेकिंग के दौरान बिसरख पुलिस की बाईक सवार दो बदमाशों से मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लगी, जिसको घायल अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया. वहीं दूसरा बदमाश मौके का फायदा उठाकर वहां से फरार हो गया, जिसके लिए पुलिस कॉम्बिंग कर रही है. पुलिस ने बदमाशों के पास से एक अवैध तमंचा, कारतूस और बाईक बरामद की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, ग्रेटर नोएडा वेस्ट में देर रात बिसरख थाना पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी, तभी पुलिस को एक स्प्लेंडर मोटरसाइकिल पर दो संदिग्ध आते हुए दिखाई दिए. पुलिस ने जब उनको रोकने का इशारा दिया तो वह तेज रफ्तार से रोज याकूबपुर गांव की तरफ भागने लगे जिस पर पुलिस टीम ने उनका पीछा किया. कुछ दूरी पर उनकी बाइक फिसल कर गिर गई, जिसके बाद पुलिस और बदमाशों के बीच में हुई मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है, जबकि उसका दूसरा साथी मौके से फरार हो गया.


डीसीपी सेंट्रल नोएडा सुनीति ने बताया कि बिसरख पुलिस शुक्रवार की देर रात वाहन चेकिंग कर रही थी, तभी पुलिस को दो संदिग्ध बाइक पर आते हुए दिखाई दिए. जब पुलिस ने उनको रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने भागते हुए पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. पुलिस ने अपना बचाव करते हुए फायरिंग की जिसमें एक बदमाश योगेंद्र उर्फ मेजर घायल हो गया. घायल योगेंद्र हिस्ट्री सीटर बदमाश है और बिसरख थाना क्षेत्र के रोज याकूबपुर गांव का रहने वाला है, जबकि इसका एक साथी मौके का फायदा उठाकर वहां से फरार हो गया जिसके लिए पुलिस टीम कॉम्बिंग कर रही है.


ये भी पढ़ें: धीरेंद्र शास्त्री की कथा के चलते दिल्ली के ये रास्ते बंद, ट्रैफिक एडवाइजरी हुई जारी


डीसीपी ने बताया कि घायल बदमाश योगेंद्र ने 14 दिसंबर को सिक्योरिटी गार्ड धीरज कुमार की बहुत ज्यादा पिटाई की थी, जिससे इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी. धीरज कुमार मूल रूप से हरदोई माधवगंज का रहने वाला था और वर्तमान में रोजा याकूबपुर गांव में रह रहा था. परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया और आरोपी की पुलिस तलाश कर रही थी. योगेंद्र के खिलाफ लूट, डकैती के दर्जनों मामले दर्ज हैं पुलिस इसके अन्य आपराधिक इतिहास खंगाल रही है और इसके फरार साथी की तलाश कर रही है.


INPUT- Pranav Bhardwaj