Noida Crime News: सेंट्रल नोएडा की पुलिस ने बीते 5 सितंबर को ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र में स्थित छपरौला के ब्रिज विहार कॉलोनी में हुई महिला की हत्या के मामले में सनसनीखेज खुलासा किया है. डीसीपी सेंट्रल जोन ने प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि यह हत्या मृतक की सास ने बदमाशों को एक लाख की सुपारी देकर कराई थी. पुलिस ने मृतक के सास समेत भाड़े के हत्यारों को गिरफ्तार किया है. पुलिस जब वारदात में इस्तेमाल हथियार को बरामद करने जा रही थी. इस समय भाड़े के हत्यारे सचिन ने पिस्टल की बरामदगी के दौरान पुलिस पर हमला बोल दिया, जवाबी कार्रवाई में वह घायल हो गया है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: Karnal Crime News: पति ने की हैवानियत की सारी हदें पार, प्राइवेट पार्ट में डंडा डाल की मारपीट


 


पुलिस ने लोकल इंटेलिजेंस एवं गोपनीय सूचना पर बिसरख रोड पर रेलवे ट्रैक के ऊपर निर्माणाधीन फ्लाईओवर के पास से सचिन और उमेष को गिरफ्तार किया था. सीपी सेंट्रल जोन ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ से पता चला कि मृतक सोनी कि सास और मौसम की मां गीता देवी मौसम और सोनी के रिश्ते से खुश नहीं थी. इसलिए एक लाख रुपये की सुपारी देकर हत्या करवाई थी, पुलिस ने गीता देवी को भी गिरफ्तार किया है.


डीसीपी सेंट्रल ने बताया कि हत्या में इस्तेमाल पिस्टल की बरामदगी के दौरान सचिन ने पुलिस पर गोली चलाने का प्रयास किया. जवाबी कार्रवाई में पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सुनीता ने बताया कि पांच सितंबर को छपरौला में मूलरूप से बिहार निवासी सोनी की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी थी. सोनी का विवाह बिहार निवासी विनोद से हुआ था, लेकिन पति से पिटाई से परेशान होकर 10 साल बाद उसने साथ रहना छोड़ दिया था. इसके बाद एक साल वह 10 वर्षीय बेटी के साथ अपने गांव के मौसम कुमार के साथ रह रही थी. सोनी को पत्नी बनाकर मौसम साथ रखता था. गीता देवी मौसम और सोनी के रिश्ते से खुश नहीं थी.


डीसीपी ने बताया कि पूछताछ में गीता ने बताया उसका बेटा मौसम उनके पास नहीं आया करता था, वह सोनी के साथ ही रहता था. सोनी पहले से ही शादीशुदा है और उसके बच्चे हैं. वह अपने पहले पति को छोड़कर मेरे बेटे के साथ रहती थी. मौसम अपनी सारी कमाई सोनी को ही दे दिया करता था और अपने मां-बाप को कुछ भी नहीं देता था. इसको लेकर मैंने सोनी की हत्या का प्लान बनाया और इन दोनों लोगों को एक लाख रुपये देकर उसकी हत्या करा दी. डीसीपी ने खुलासा करने वाली बादलपुर पुलिस को 25 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है.